प्रयागराज, जेएनएन। दिव्यांगजन सम्मान शिविर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने काले कपड़े लहराने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने चार युवकों की जमकर पिटाई की। पुलिस उन्हें थाने ले गई जहां पूछताछ के बाद तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया। उनके खिलाफ फर्जी पास बवनाने का भी मुकदमा लिखा जाएगा। 

भाजपा कार्यकर्ताओं ने युवकों को घेरकर पीटा

यह देख वहां मौजूद भाजपा कार्यकर्ता ने चार युवकों को घेरकर पीटने लगे। पुलिसकर्मियों के बीच-बचाव करने तक में उनकी जमकर पिटाई कर दी गई। फिर पुलिस और क्राइम ब्रांच के जवान युवकों को बचाकर दारागंज थाने ले गए। तलाशी में उनके पास प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के फर्जी पास मिले। उन्होंने खुद पास बनाकर दस्तखत कर लिए थे।

तीन आरोपित सपा के समर्थक , बना लिया था फर्जी पास

एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि पकड़े गए युवकों में कैंट के राजापुर का सौरभ यादव, सुल्तानपुर से आकर यहां जार्जटाउन में रहने वाला जयशंकर रावत और मऊआइमा इलाके का मोहित यादव है। चौथे युवक को छोड़ दिया गया क्योंकि वह इनके साथ का नहीं था। गिरफ्तार तीन आरोपित सपा समर्थक हैैं जो विरोध के लिए फर्जी पास बनाकर पहुंच गए थे। यह एक तरह से सुरक्षा में चूक भी रही लेकिन एसपी सिटी कहते हैैं कि जरूरत पर ही पास चेक किया जाता है। पीएम की सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई है। फर्जी पास बनाने के आरोप में भी इनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज होगी। इनमें जयशंकर रावत एमएससी की पढ़ाई और मोहित एलएलबी में दाखिले की तैयारी कर रहा है। इसी बीच इन तीन की गिरफ्तारी के विरोध में देर शाम करीब साढ़े सात बजे कुछ वकीलों समेत 20 से ज्यादा लोग दारागंज थाने पहुंच गए। उनकी पुलिस से झड़प भी हुई। वे छोडऩे की मांग कर रहे थे।

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस