Move to Jagran APP

पीएम मोदी को काला कपड़ा दिखाने वाले तीन युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार Prayagraj News

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंच पर भाषण दे रहे थे तभी अचानक सामने ब्लाक में बैठे तीन-चार युवक खड़े होकर काली जैकेट और कपड़े लहराते हुए नारे लगाने लगे। पुलिस ने उन्‍हें दबोच लिया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sat, 29 Feb 2020 08:18 PM (IST)Updated: Sun, 01 Mar 2020 07:48 AM (IST)
पीएम मोदी को काला कपड़ा दिखाने वाले तीन युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार Prayagraj News
पीएम मोदी को काला कपड़ा दिखाने वाले तीन युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। दिव्यांगजन सम्मान शिविर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने काले कपड़े लहराने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने चार युवकों की जमकर पिटाई की। पुलिस उन्हें थाने ले गई जहां पूछताछ के बाद तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया। उनके खिलाफ फर्जी पास बवनाने का भी मुकदमा लिखा जाएगा। 

loksabha election banner

भाजपा कार्यकर्ताओं ने युवकों को घेरकर पीटा

यह देख वहां मौजूद भाजपा कार्यकर्ता ने चार युवकों को घेरकर पीटने लगे। पुलिसकर्मियों के बीच-बचाव करने तक में उनकी जमकर पिटाई कर दी गई। फिर पुलिस और क्राइम ब्रांच के जवान युवकों को बचाकर दारागंज थाने ले गए। तलाशी में उनके पास प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के फर्जी पास मिले। उन्होंने खुद पास बनाकर दस्तखत कर लिए थे।

तीन आरोपित सपा के समर्थक , बना लिया था फर्जी पास

एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि पकड़े गए युवकों में कैंट के राजापुर का सौरभ यादव, सुल्तानपुर से आकर यहां जार्जटाउन में रहने वाला जयशंकर रावत और मऊआइमा इलाके का मोहित यादव है। चौथे युवक को छोड़ दिया गया क्योंकि वह इनके साथ का नहीं था। गिरफ्तार तीन आरोपित सपा समर्थक हैैं जो विरोध के लिए फर्जी पास बनाकर पहुंच गए थे। यह एक तरह से सुरक्षा में चूक भी रही लेकिन एसपी सिटी कहते हैैं कि जरूरत पर ही पास चेक किया जाता है। पीएम की सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई है। फर्जी पास बनाने के आरोप में भी इनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज होगी। इनमें जयशंकर रावत एमएससी की पढ़ाई और मोहित एलएलबी में दाखिले की तैयारी कर रहा है। इसी बीच इन तीन की गिरफ्तारी के विरोध में देर शाम करीब साढ़े सात बजे कुछ वकीलों समेत 20 से ज्यादा लोग दारागंज थाने पहुंच गए। उनकी पुलिस से झड़प भी हुई। वे छोडऩे की मांग कर रहे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.