प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के प्रतापगढ़ जिले में मासूम बच्‍चों से कुकर्म के आरोपितों ने पुलिस ने गिरफतार कर लिया था। नाबालिग आरोपितों ने घटना का वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल किया था। सनसनीखेज वारदात की जानकारी होने पर पुलिस ने घेरेबंदी कर तीनों आरोपितों को दबोच लिया। पूछताछ के बाद पुलिस ने मंगलवार दोपहर उन्हें कोर्ट में पेश किया। तीनों आरोपित नाबालिग बताए जा रहे हैं।

यह था मामला

नगर कोतवाली के एक मोहल्ले के तीन मासूम बच्चों को बहलाकर तीन लड़के सई नदी के किनारे ले गए। वहां तीनों बच्चों को निर्वस्त्र करके उनके साथ कुकर्म किया। बच्चे गिड़गिड़ाते रहे, लेकिन तीनों लड़के हरकत करने से बाज नहीं आए। यही नहीं आरोपितों ने घटना का वीडियो बना लिया और उसे रविवार को इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया।

पुलिस ने आरोपितों को कोर्ट में किया पेश

वीडियो देखने के बाद मासूम बच्चों के स्वजनों को घटनाक्रम की जानकारी हुई। तब स्वजनों ने बच्चों से पूरी घटना के बारे में पूछा। फिर वीडियो लेकर स्वजन सीओ सिटी से मिले और एक बच्चे की मां ने कोतवाली में तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। तीनों आरोपित एक ही मोहल्ले के रहने वाले हैं। तीन आरोपित नाबालिग बताए जा रहे हैं। तीनों आरोपितों को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया गया। इस बारे में मकंद्रूगंज चौकी इंचार्ज विवेक मिश्रा का कहना है कि तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। तीनों आरोपित नाबालिग हैं।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप