Move to Jagran APP

राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश को धमकी

पीड़ित ने पूर्व सांसद अतीक अहमद, उनके भाई पूर्व विधायक अशरफ व मो. तालिब उर्फ एसपी सिटी, फरहान, अकबर और दो अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 16 Dec 2018 10:30 AM (IST)Updated: Sun, 16 Dec 2018 10:30 AM (IST)
राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश को धमकी
राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश को धमकी

प्रयागराज : बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल को जान से मारने की धमकी मिली है। इससे परेशान पीड़ित ने पूर्व सांसद अतीक अहमद, उनके भाई पूर्व विधायक अशरफ व मो. तालिब उर्फ एसपी सिटी, फरहान, अकबर और दो अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। धूमनगंज पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

धूमनगंज थाना क्षेत्र के जयंतीपुर मुहल्ले में रहने वाला उमेश पाल बसपा विधायक की हत्या और खुद के अपहरण के मुकदमे की पैरवी करते हैं। कुछ दिन पहले उमेश पाल अपने साथी से मिलने के लिए लाल बिहारा मुहल्ले में गए थे। आरोप है कि शाम करीब पांच बजे वह जैसे ही कार से उतरे, तभी मो. तालिब अपने दो साथियों के साथ आ गया। उसने गाली-गलौज करते हुए धमकाया कि मुकदमे की पैरवी बंद कर दो।

विरोध पर तालिब के साथियों ने तमंचा सटा दिया। फिर तालिब ने मोबाइल से फोन मिलाया और कहा कि फरहान से बात करो। जेल में बंद फरहान ने अतीक और अकबर ने अशरफ का नाम लेकर कत्ल की धमकी दी। फोन कटते ही तालिब सुधरने की धमकी देते हुए वहां चला गया। घटना के बाद पीड़ित ने थाने पर शिकायत की। इंस्पेक्टर धूमनगंज संदीप मिश्रा का कहना है कि फरहान व अकबर इस समय नैनी जेल में नहीं है। दोनों को पहले ही दूसरी जेल में भेजा जा चुका है। कॉल डिटेल रिपोर्ट (सीडीआर) निकलवाकर आगे की कार्रवाई की जाएगी। अतीक अहमद इस वक्त देवरिया जिले की जेल में बंद है और अशरफ फरार है।

गुर्गे पुकारते हैं एसपी सिटी :

पुलिस के मुताबिक, मरियाडीह गांव का मो. तालिब पूर्व सांसद का दाहिना हाथ माना जाता है। अतीक गैंग के लिए तालिब ही डीलिंग करता है। वह जिसको चाहता है, वही गैंग में रहता है। शहर का पूरा काम तालिब संभालता है। इस कारण अतीक के गुर्गे तालिब को एसपी सिटी के नाम से पुकारते हैं। कहा जा रहा है कि फरहान व अकबर इस वक्त प्रतापगढ़ जेल में बंद हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.