Move to Jagran APP

कोरोना लॉकडाउन में शराब के लिए परेशान हैं नशेड़ी, प्रयागराज में फिर शराब की दुकान में कर ली गई चोरी

इस लॉकडाउन में भले सब्जी और राशन की किसी को दिक्कत नहीं हो लेकिन शराब के लती लोगों को इसकी कमी सहन नहीं हो रही है। ऐसे में शराब की कालाबाजारी के साथ ही शराब की दुकानों में चोरी की भी घटनाएं इधर बढ़ गई हैं।

By Ankur TripathiEdited By: Published: Wed, 05 May 2021 05:00 PM (IST)Updated: Wed, 05 May 2021 05:01 PM (IST)
शराब की कालाबाजारी के साथ ही शराब की दुकानों में चोरी की भी घटनाएं इधर बढ़ गई हैं।

प्रयागराज, जेएनएन। कोरोना महामारी को फैलने से रोकने के लिए आंशिक लॉकडाउन को जरूरी माना गया है क्योंकि लोग तमाम मनाही के बावूजद घर से निकलने से नहीं मानते और वायरस की चपेट में आ जाते हैं। ऐसे में शासन ने 10 मई की सुबह तक आंशिक लॉकडाउन लागू कर दिया है। अब इस लॉकडाउन में भले सब्जी और राशन की किसी को दिक्कत नहीं हो लेकिन शराब के लती लोगों को इसकी कमी सहन नहीं हो रही है। ऐसे में शराब की कालाबाजारी के साथ ही शराब की दुकानों में चोरी की भी घटनाएं इधर बढ़ गई हैं।

loksabha election banner

शटर टेढ़ाकर दस पेटी देशी शराब चुरा ले गए 

कोरोना कर्फ्यू में बंदी के दौरान ताजी घटना है जनपद के यमुनापार में खीरी इलाके के लेड़ियारी बाजार की जहां मंगलवार रात चोरों ने शटर टेढ़ा कर घुसने के बाद देशी शराब की दुकान से 10 पेटी मदिरा चोरी कर ली। सुबह सेल्समैन गणेश पाल को फोन पर किसी ने बताया तो उसने मालिक लल्ला सिंह को खबर दी। इसके बाद खीरी थाने में देशी शराब की दुकान में चोरी की शिकायत की गई। बताया गया कि चोरों ने करीब 30 हजार रुपये की शराब चुरा ली है। अब पुलिस के सामने चुनौती है कि पता लगाए कि यह कारगुजारी करने वाले हैं कौन। कुछ ही दिन पहले शहर के धूमनगंज में कंहईपुर के पास भी शराब की दुकान में चोरी हो चुकी है। पिछले साल साउथ मलाका में एक दुकान से कई पेटी शराब चुरा ली गई थी। ऐसी घटनाओं के चलते शराब दुकानादारों में चिंता बनी है कि इस लॉकडाउन में शराब के लती कहीं उनकी दुकान को भी निशाना न बना लें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.