Move to Jagran APP

मदन मोहन मालवीय स्टेडियम की टीम को हराकर सोरांव की टीम बनी चैंपियन Prayagraj News

प्रतियोगिता नॉक आउट के आधार पर खेली गई। इसके फाइनल में सोरांव की टीम ने मदन मोहन मालवीय स्टेडियम की टीम को हराकर चैंपियनशिप पर कब्जा कर लिया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Wed, 04 Dec 2019 10:48 AM (IST)Updated: Wed, 04 Dec 2019 03:08 PM (IST)
मदन मोहन मालवीय स्टेडियम की टीम को हराकर सोरांव की टीम बनी चैंपियन Prayagraj News

प्रयागराज,जेएनएन । संविधान दिवस के अवसर पर मदन मोहन मालवीय स्टेडियम में मंगलवार को कबड्डी प्रतियोगिता कराई गई। इसमें सोरांव की टीम ने फाइनल मैच जीता। प्रतियोगिता में मदन मोहन मालवीय स्टेडियम, थरवई, सोरांव, ज्वालादेवी इंटर कालेज, रानी रेवती देवी इंटर कालेज की टीमों ने भाग लिया। प्रतियोगिता का शुभारम्भ उप क्रीड़ा अधिकारी देवी प्रसाद ने किया। प्रतियोगिता का उद्घाटन मैच ज्वाला देवी इंटर कालेज और थरवाई की बीच हुआ। इसमें थरवई की टीम विजेता रही। प्रतियोगिता नॉक आउट के आधार पर खेली गई। इसके फाइनल में सोरांव की टीम ने मदन मोहन मालवीय स्टेडियम की टीम को हराकर चैंपियनशिप पर कब्जा कर लिया। समापन पर क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी अनिल तिवारी, कबड्डी संघ के सचिव प्रेम कुमार पांडेय ने विजेता टीम को पुरस्कृत किया। इस मौके पर रुपेंद्र सिंह, अरुण प्रताप सिंह, ऋषि श्वेत सिंह, शिव बाबू निषाद आदि थे।

loksabha election banner

 एसजीएफआइ में केवी की अपर्णा का चयन

केंद्रीय विद्यालय झलवा की कक्षा नौ की छात्रा अपर्णा सिंह का चयन केंद्रीय विद्यालय संगठन की एसजीएफआइ टीम में हुआ है। यह प्रतियोगिता 11 से 14 दिसंबर तक पुणे में आयोजित की जा रही है। यह छात्रा केंद्रीय विद्यालय संगठन का प्रतिनिधित्व करेगी। यह जानकारी छात्रा के प्रशिक्षक एवं केंद्रीय विद्यालय झलवा के खेल प्रशिक्षक अभय सिंह राठौर ने दी।  

सीएवी में खेलकूद प्रतियोगिता कल

सीएवी इंटर कालेज के प्रधानाचार्य डा. त्रिभुवन प्रसाद पाठक ने बताया कि वार्षिक क्रीड़ा समारोह पांच दिसंबर को स्कूल परिसर में सुबह साढ़े दस बजे से होगा। प्रतियोगिता चार वर्ग में होगी। इसमें सब जूनियर वर्ग, जूनियर वर्ग, सीनियर वर्ग और बालिका वर्ग में होगी। प्रतियोगिता का उद्घाटन अपर शिक्षा निदेशक माध्यमिक डा. महेंद्र देव करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.