प्रयागराज,जेएनएन । संविधान दिवस के अवसर पर मदन मोहन मालवीय स्टेडियम में मंगलवार को कबड्डी प्रतियोगिता कराई गई। इसमें सोरांव की टीम ने फाइनल मैच जीता। प्रतियोगिता में मदन मोहन मालवीय स्टेडियम, थरवई, सोरांव, ज्वालादेवी इंटर कालेज, रानी रेवती देवी इंटर कालेज की टीमों ने भाग लिया। प्रतियोगिता का शुभारम्भ उप क्रीड़ा अधिकारी देवी प्रसाद ने किया। प्रतियोगिता का उद्घाटन मैच ज्वाला देवी इंटर कालेज और थरवाई की बीच हुआ। इसमें थरवई की टीम विजेता रही। प्रतियोगिता नॉक आउट के आधार पर खेली गई। इसके फाइनल में सोरांव की टीम ने मदन मोहन मालवीय स्टेडियम की टीम को हराकर चैंपियनशिप पर कब्जा कर लिया। समापन पर क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी अनिल तिवारी, कबड्डी संघ के सचिव प्रेम कुमार पांडेय ने विजेता टीम को पुरस्कृत किया। इस मौके पर रुपेंद्र सिंह, अरुण प्रताप सिंह, ऋषि श्वेत सिंह, शिव बाबू निषाद आदि थे।

 एसजीएफआइ में केवी की अपर्णा का चयन

केंद्रीय विद्यालय झलवा की कक्षा नौ की छात्रा अपर्णा सिंह का चयन केंद्रीय विद्यालय संगठन की एसजीएफआइ टीम में हुआ है। यह प्रतियोगिता 11 से 14 दिसंबर तक पुणे में आयोजित की जा रही है। यह छात्रा केंद्रीय विद्यालय संगठन का प्रतिनिधित्व करेगी। यह जानकारी छात्रा के प्रशिक्षक एवं केंद्रीय विद्यालय झलवा के खेल प्रशिक्षक अभय सिंह राठौर ने दी।  

सीएवी में खेलकूद प्रतियोगिता कल

सीएवी इंटर कालेज के प्रधानाचार्य डा. त्रिभुवन प्रसाद पाठक ने बताया कि वार्षिक क्रीड़ा समारोह पांच दिसंबर को स्कूल परिसर में सुबह साढ़े दस बजे से होगा। प्रतियोगिता चार वर्ग में होगी। इसमें सब जूनियर वर्ग, जूनियर वर्ग, सीनियर वर्ग और बालिका वर्ग में होगी। प्रतियोगिता का उद्घाटन अपर शिक्षा निदेशक माध्यमिक डा. महेंद्र देव करेंगे।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021