प्रयागराज, जेएनएन। पडोसी जनपद कौशांबी मेंकोखराज इलाके एक गांव में प्रेमी की पिटाई होते देख प्रेमिका बर्दाश्‍त नहीं कर पाई। पहले तो उसने प्रेमी को बचाने के लिए पिटाई कर रहे घरवालों से बचाने की गुहार लगाई। लेकिन घरवाले नहीं रुके तो वह कुएं कूद गई। प्रेमिका के कुएं में कूदने से खलबली मच गई। सूचना पर पुलिस फायर ब्रिगेड पहुंची। किसी तरह उसे कुएं से बाहर निकाला गया। हालत नाजुक देखते हुए अस्‍पताल ले जाया गया है।

घरवालों ने किशोरी के घर से बाहर जाने पर लगा दी थी पाबंदी

कोखराज इलाके की एक किशोरी गांव के ही एक युवक से प्रेम करती थी। जब किशोरी के प्रेम प्रसंग की जानकारी उसके घरवालों को हुई तो दोनों के मिलने पर पाबंदी लगा दी गई।  किशोरी को घर से बाहर तक नहीं निकलने दिया जा रहा था।

 आधी रात दोनों मिलने के लिए निकले थे घर से

परिवार वालों की मानें तो रविवार की रात करीब साढ़े 12 बजे युवक आया और बेटी को चुपके से बुला ले गया। दोनों गांव के बाहर बैठकर बातचीत कर रहे थे। इधर, परिवार के लोग भी किशोरी को खोजते हुए गांव के बाहर पहुंचे।

किशोरी को प्रेमी के साथ देख घरवाले हो गए आग बबूला

परिवार के लोगों ने प्रेमी को पकड़ लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी। शोर सुनकर ग्रामीण भी जाग गए। इस बीच प्रेमी की पिटाई होता देख किशोरी ने पास के ही एक सूखे कुएं में छलांग लगा दी। यह देख परिवार वालों के सन्‍न रह गए। सूचना पर पहुंचे फायर ब्रिगेड कर्मियों ने किशोरी को कुएं से बाहर निकाला। गंभीर हालत में उसे एंबुलेंस की मदद से स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया।

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस