Move to Jagran APP

प्रयागराज में रिश्‍वत लेते दारोगा का वीडियो वायरल, एसएसपी ने किया निलंबित

मामले की जांच कराई गई तो प्रारंभिक जांच में उपनिरीक्षक कमला प्रसाद दोषी पाए गए। इस आधार पर उन्हें तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है। विभागीय जांच की कराई जा रही है!

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Wed, 16 Sep 2020 09:52 PM (IST)Updated: Wed, 16 Sep 2020 09:52 PM (IST)
प्रयागराज में रिश्‍वत लेते दारोगा का वीडियो वायरल, एसएसपी ने किया निलंबित
प्रयागराज में रिश्‍वत लेते दारोगा का वीडियो वायरल, एसएसपी ने किया निलंबित

प्रयागराज,जेएनएन।  खीरी थाने में तैनात दारोगा कमला प्रसाद को रिश्वत लेने के आरोप में सस्पेंड कर दिया गया है। एसएसपी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दारोगा पैसा लेते हुए दिख रहा था।

loksabha election banner

प्रारंभिक जांच में दोषी पाया गया उपनिरीक्षक

मामले की जांच कराई गई तो प्रारंभिक जांच में उपनिरीक्षक कमला प्रसाद दोषी पाए गए। इस आधार पर उन्हें तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है। विभागीय जांच की कराई जा रही है और जांच रिपोर्ट आने के बाद कठोर कार्रवाई की जाएगी। कहा जा रहा है कि एक युवती की संदिग्ध दशा की मौत के मामले में दारोगा ने दूसरे पक्ष से रिश्वत ली थी।

युवती से मारपीट, छेडख़ानी

 मुंडेरा इलाके में रहने वाली एक युवती से मारपीट व छेडख़ानी करने का मामला सामने आया है। पीडि़ता के पिता ने धूमनगंज थाने में भारत सिंह, साहिल, सौरभ व कुछ अन्य के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई है। आरोप है कि अभियुक्तों ने पहले रास्ते में उनके साथ मारपीट की। इसके बाद घर में घुसकर युवती से अश्लील हरकत करते हुए पिटाई की। हालांकि पुलिस का कहना है कि दोनों पक्ष पड़ोसी हैं। सच्चाई के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं, एमएनएनआइटी के कर्मचारी दयाराम ने शिवकुटी थाने में होलागढ़ निवासी अरुण मौर्या के खिलाफ मारपीट के आरोप में मुकदमा दर्ज करवाया है।

रंगदारी न देने पर रायफल के बट से पीटा

 रंगदारी न मिलने पर कुछ लोगों सिद्धार्थ शुक्ला की रायफल के बट से पिटाई कर दी। साथ ही जान से मारने की धमकी दी। बेली रोड निवासी सिद्धार्थ ने सिविल लाइंस थाने में हिमांशु तिवारी, अभिषेक, मनीष और आशु शुक्ला के खिलाफ एफआइआर दर्ज करवाई है। घटना दो दिन पहले सिविल लाइंस में हुई थी। पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज निकलवाया जा रहा है। सच्चाई का पता लगाकर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.