प्रयागराज, जेएनएन। एडीसी (इलाहाबाद डिग्री कॉलेज) में सभी प्रत्याशियों ने अपना नामांकन वापस ले लिया है। इसके बाद कॉलेज प्रशासन ने छात्र परिषद का पोल नहीं कराए जाने की घोषणा कर दी है। वहीं इलाहाबाद विश्वविद्यालय में सभी प्रत्याशियों के नामांकन वापस लेने के बाद भी अभी तक पोल निरस्त किए जाने की घोषणा नहीं की जा सकी है।

एडीसी के प्राचार्य ने पोल प्रक्रिया निरस्त करने की घोषणा की

इलाहाबाद विश्वविद्यालय के बाद अब एडीसी के सभी प्रत्याशियों ने अपना नामांकन वापस ले लिया है। एडीसी में छात्र परिषद के पोल के लिए 11 छात्रों ने नामांकन किया था। वहीं छात्र परिषद का विरोध कर रहे कुछ लोगों के भय से सभी ने शनिवार को अपना नामांकन वापस ले लिया। ऐसे में प्राचार्य डॉ. अतुल कुमार सिंह ने चुनाव प्रक्रिया निरस्त किए जाने की घोषणा की। इसके पूर्व इविवि के भी सभी प्रत्याशियों ने अपना नामांकन वापस ले लिया था लेकिन अभी तक इसकी घोषणा नहीं की गई।

सीएमपी में बचे नौ प्रत्याशी, होगा पोल

सीएमपी डिग्री कॉलेज में छात्र परिषद के पोल के लिए कुल 36 प्रत्याशियों ने नामांकन किया था। शुक्रवार को 27 प्रत्याशियों ने अपना नामांकन वापस ले लिया था। चुनाव अधिकारी डॉ. भूपेश कुमार त्रिपाठी ने बताया कि वैध प्रत्याशियों की सूची तैयार कर ली गई है। कक्षा प्रतिनिधि के लिए नौ प्रत्याशी मैदान में हैं।  कृष्णा गुप्ता, नवीन कुमार, अभिषेक सिंह, सौम्या शुक्ला, प्रियंका पासवान, गुलाम अशरफ, रविंद्र कुमार, करन सिंह परिहार व शुभम अग्रहरि प्रत्याशी हैं। 21 अक्टूबर को यहां पोल होगा। वहीं 22 अक्टूबर को पदाधिकारियों के लिए पोल होगा।

 

Posted By: Brijesh Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप