प्रयागराज, जेएनएन। प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा जल्द ही शहर का दौरा करेंगे। वह शहर और ग्रामीण इलाकों में विद्युत आपूर्ति की हकीकत से रूबरू होंगे। उनका दौरा 16 अक्टूबर के आसपास संभावित है। वह विभागीय अफसरों के साथ बैठक भी करेंगे। मंत्री के दौरे को लेकर विभाग के अफसर तैयारी में जुट गए हैैं।

उपभोक्ताओं से मुलाकात कर बिल संबंधित शिकायतें सुनेंगे

प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा बैठक करने के बाद किसी एक उपकेंद्र का भी दौरा करेंगे और वहां की व्यवस्था देखेंगे। इसके बाद किसी कैश काउंटर का भी जायजा लेंगे। उपभोक्ताओं से मुलाकात करेंगे साथ ही बिल संबंधित शिकायतों से अवगत होंगे। बैठक में वह बिल की वसूली और आपूर्ति दोनों की समीक्षा करेंगे। इसके अलावा बेहतर सुविधा, बिजली चोरी रोकने के लिए किए गए प्रयासों की भी समीक्षा करेंगे। इसके साथ सांसदों व विधायकों तथा जनप्रतिनिधियों की मंशा से जो कार्य हुए हैैं उसकी भी समीक्षा करेंगे।

एयरोस्पेस श्रमिक संघ के नव निर्वाचित पदाधिकारियों को सांसद ने दिलाई शपथ

नैनी एयरोस्पेस श्रमिक संघ के नव निर्वाचित पदाधिकारियों को बुधवार को सांसद डा. रीता बहुगुणा जोशी ने पद और गोपनियता की शपथ दिलाई। इस मौके पर अध्यक्ष कौशल कुमार दीक्षित, मंत्री यशवंत कुमार शर्मा, उपाध्यक्ष पद पर ओम प्रकाश सिंह व बाबू लाल गौतम, संयुक्त मंत्री पद पर रामानंद पांडे व मनोज कुमार द्विवेदी, कोषाध्यक्ष पद पर शाहिद अली, प्रकाशन मंत्री पर राजेंद्र कुमार शर्मा कार्यकारणी सदस्य के लिए जवाहर लाल, इश्तियाक अहमद, रमा शंकर द्विवेदी, बाबू लाल, जय नारायण तिवारी, आर.के.शुक्ला, नवल किशोर सिंह ने शपथ ली। समारोह में डॉ. जोशी ने कर्मचारियों की समस्याओं को सुना और प्रबंधन के साथ बैठक कर समस्या का निस्तारण कराने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर फूल चंद्र दुबे, संत प्रसाद पांडे, अभिषेक शुक्ला, विजय द्विवेदी, स्वपनिल द्विवेदी आदि उपस्थित रहे।

 

Posted By: Brijesh Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप