प्रयागराज, जेएनएन। इलाहाबाद क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से मनीष देब स्कंद गुप्त अंडर-16 जूनियर डिवीजन लीग का आयोजन किया जा रहा है। इसमें साई क्रिकेट क्‍लब और खेलगांव ने अपने-अपने मैच जीते। 

देव स्पोर्ट्स क्लब व वेद व्यास क्लब पराजित

कुलदीप सिंह की गेंदबाजी (6/17) की बदौलत साई क्रिकेट क्लब ने देव स्पोर्ट्स क्लब को तीन विकेट से पराजित किया। वहीं आदित्य तिवारी की अचूक गेंदबाजी (5/12) के सहारे खेलगांव पब्लिक स्कूल ने महर्षि वेद व्यास क्लब को सात विकेट से हराया। फाफामऊ मैदान पर देव स्पोर्ट्स क्लब की टीम 21 ओवर में 87 रन पर आउट हो गई। जवाब में साई क्रिकेट क्लब ने 26.4 ओवर में सात विकेट पर 91 रन बना लिए। खेलगांव मैदान पर महर्षि वेद व्यास क्लब की टीम 13.5 ओवर में नौ विकेट पर 59 रन ही बना सकी। खेलगांव पब्लिक स्कूल ने 17.4 ओवर में तीन विकेट पर 61 रन बनाकर मैच जीत लिया।

एनसीआर ने भवम स्पोर्ट क्लब को हराया

ईश्वर शरण इंटर कॉलेज मैदान पर एनसीआर रेलगांव ने सत्येंद्र प्रसाद स्मारक अंडर-14 क्रिकेट में भवम स्पोर्ट्स क्लब को 105 रन से हराया। एनसीआर रेलगांव ने 34.2 ओवर में 230 रन बनाए जबकि भवम स्पोर्ट्स क्लब 35.1 ओवर में 125 रन पर ही सिमट गई।

चौधरी नौनिहाल सिंह क्लब ने भानु प्रताप सिंह क्लब को हराया

नियाज हसन टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता में चौधरी नौनिहाल सिंह क्लब ने भानु प्रताप सिंह क्लब को 8 विकेट से पराजित किया। केपी कॉलेज मैदान पर खेले गए मैच में भानु प्रताप क्लब ने निर्धारित 20 ओवर में बिना कोई विकेट खोये 89 रन बनाए। जवाब में चौधरी नौनिहाल सिंह क्लब ने 13.4 ओवर में 2 विकेट खोकर 94 रन बना लिए।

सेल्फ डिफेंस की हुई ट्रेनिंग

महर्षि विद्या मंदिर कालिंदीपुरम प्रयागराज में एक दिवसीय सेल्फ डिफेंस और किक बॉक्सिंग के प्रशिक्षण के लिए शिविर का आयोजन हुआ। प्रधानाचार्य डाॅ. वंदना सक्सेना ने छात्र-छात्राओं का उत्साहवर्धन करते हुए इसे सभी के लिए आवश्यक बताया। इस दौरान अनुराग मालवीय, संजय सिंह, मीना गोस्वामी, आलोक राज आदि मौजूद रहे।

 

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस