प्रयागराज : तीन तलाक के मुद्दे पर कांग्रेस का असली चेहरा सामने आ गया है। लोकसभा से पास तीन तलाक बिल उन मुस्लिम महिलाओं के हित में है, जिन्हें दो-तीन बच्चों के साथ उनके पति ने छोड़ दिया। यह बातें केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने कहीं। शुक्रवार को वह मेला क्षेत्र के सेक्टर 12 में स्थित अपने शिविर का निरीक्षण करने आईं थीं।

साध्वी ने कहा, कांग्रेस मुकर गई

केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने  कहा कि कांग्र्रेस ने पहले भरोसा दिलाया था कि संसद में चर्चा के दौरान उसके सांसद मौजूद रहेंगे लेकिन बाद में इससे मुकर गई। ऐसा करके कांग्र्रेस ने अपना असली चेहरा दिखा दिया है। केंद्रीय मंत्री ने राज्यसभा से भी तीन तलाक बिल के पास होने का भरोसा जताया। उन्होंने कहा कि तीन तलाक पीडि़त महिलाओं को मोदी सरकार न्याय दिलाएगी।

भ्रष्टाचार पर कड़ाई से निपटने को कहा

एक टीवी चैनल के स्टिंग ऑपरेशन में फंसे तीन मंत्रियों के निजी सचिवों के खिलाफ कार्रवाई पर भी साध्वी खुल कर बोलीं। उन्होंने कहा कि प्रदेश की योगी आदित्यनाथ की सरकार ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करके दिखाया कि भ्रष्टाचार से कड़ाई से निपटेंगे। आगे भी जो अधिकारी इस तरह के कार्यों में संलिप्त पाए जाएंगे, उनके खिलाफ भी सख्त कारवाई की जाएगी। कांग्र्रेस की भांति भारतीय जनता पार्टी किसी भी स्तर पर भ्रष्टाचार को पनपने नहीं देगी।

शिविर का किया निरीक्षण

केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति शुक्रवार को मेला क्षेत्र के सेक्टर 12 में स्थित अपने शिविर का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने दिशा निर्देश भी दिया।

 

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस