प्रयागराज, जेएनएन। माघ मेला में फूल देने गई किशोरी से दुष्कर्म के आरोपित बाबा संजीव ब्रह्मचारी की तलाश में पुलिस ने मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में छापेमारी की। हालांकि आरोपित बाबा पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ सका। उसकी तलाश में अन्य संभावित ठिकानों और आश्रमों में भी दबिश दी जा रही है। 

मंगल धाम आश्रम के शिविर में फूल देने गई किशोरी से दुष्कर्म किया था

माघ मेला में कल्पवासी थानाक्षेत्र के सेक्टर तीन स्थित मंगल धाम आश्रम के शिविर में गुरुवार को फूल देने गई किशोरी से दुष्कर्म का मामला सामने आया था। पीडि़त किशोरी की मां ने ब्रह्मचारी संजीव बाबा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने बताया कि माघ मेला क्षेत्र में दुष्कर्म के आरोपित ब्रह्मचारी संजीव बाबा ग्राम दादर, पोस्ट मीठी, तहसील जैसिंह नगर जिला शहडोल, मध्य प्रदेश का रहने वाला है। गांव में ही उसका आश्रम भी है।

शिविर में शिष्यों से जानकारी लेकर पुलिस ने आरोपित के घर का पता लिया

वारदात के बाद पुलिस ने उसके माघ मेला स्थित शिविर में शिष्यों से पूछताछ कर गांव के बारे में पता लगाया। उसके आधार पर पुलिस ने गांव में दबिश दी। इंस्पेक्टर झूंसी ब्रजेश सिंह ने बताया कि आरोपित बाबा की तलाश में कई जगहों पर छापेमारी की गई। हालांकि आरोपित बाबा पकड़ में नहीं आया है।

साउथ मलाका में किराए पर रहता था आरोपित

दुष्कर्म की वारदात के बाद आरोपित बाबा की तलाश में जुटी पुलिस को पता चला कि बाबा कुछ साल पहले शहर के साउथ मलाका इलाके में किराए का कमरा लेकर  रहता था। पुलिस ने वहां दबिश दी लेकिन उसके बारे में कुछ पता नहीं चल सका है। पुलिस ने बताया कि महिला पुलिसकर्मी के साथ पीडि़ता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है।

 

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस