Move to Jagran APP

डिप्‍टी सीएम केशव बोले-अधिकारी शीघ्र दूर करें आमजन की समस्याएं Prayagraj News

प्रदेश के डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने लोक निर्माण विभाग पीडीए नगर निगम आदि के अधिकारियों को जन समस्‍याओं को तत्‍काल दूर करने का निर्देश दिया।

By Edited By: Published: Tue, 29 Oct 2019 07:35 PM (IST)Updated: Wed, 30 Oct 2019 05:00 PM (IST)
डिप्‍टी सीएम केशव बोले-अधिकारी शीघ्र दूर करें आमजन की समस्याएं Prayagraj News
डिप्‍टी सीएम केशव बोले-अधिकारी शीघ्र दूर करें आमजन की समस्याएं Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सर्किट हाउस में आयोजित जनता दर्शन कार्यक्रम में अफसरों को आमजन की समस्याएं प्राथमिकता के आधार पर दूर करने के कड़े निर्देश दिए। चेताया कि किसी भी समस्या को सुलझाने में लोगों का समय बेवजह जाया करने वाले अफसर दंडित होंगे।

loksabha election banner

स्मार्ट सिटी के कार्यो में भी तेजी लाने का निर्देश दिया

डिप्‍टी सीएम ने बिजली अफसरों को आपूर्ति तथा त्रुटिपूर्ण बिलों को शीघ्र दुरुस्त करने के निर्देश दिए। लोक निर्माण विभाग, पीडीए, नगर निगम, मंडी परिषद व आरईएस के अधिकारियों को सड़कों को जल्द गड्ढा मुक्त करने को कहा। सीवर के कार्य जहां भी अधूरे हों, उसे तेजी से पूरे किया जाए। स्मार्ट सिटी के कार्यो में भी तेजी लाने के निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने काफी तादाद में लोगों की शिकायतें सुनीं और अफसरों को समाधान के निर्देश दिए। डिप्टी सीएम ने सोमवार को भी अपने आवास पर लोगों की समस्याएं सुनीं। पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से उन्होंने मुलाकात भी की।

अन्नकूट कार्यक्रम में शामिल हुए डिप्‍टी सीएम

मुट्ठीगंज में मुंशी रामप्रसाद की बगिया स्थित राधाकृष्ण मंदिर में आयोजित अन्नकूट कार्यक्रम में डिप्‍टी सीएम शरीक हुए। उन्होंने आरती उतारकर कार्यक्रम की शुरुआत की। इलाहाबाद की सांसद डॉ.रीता बहुगुणा जोशी ने भोग लगाया। विधायक हर्षवर्धन वाजपेयी, भाजपा महानगर अध्यक्ष अवधेश गुप्ता, केपी ट्रस्ट के पूर्व अध्यक्ष टीपी सिंह, नरेंद्र सिंह पटेल, डॉ.पीके सिन्हा, डॉ.सुशील सिनहा भी मौजूद रहे। आयोजक राजेंद्र नारायण व कुमार नारायण ने सभी का आभार जताया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.