Move to Jagran APP

अवैध संबंधों के चलते हुई थी रामचंद्र की हत्या

रामचंद्र की हत्या अवैध संबंधों के चलते हुई थी। सीडीआर से पुलिस आरोपितों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sat, 22 Dec 2018 12:06 PM (IST)Updated: Sat, 22 Dec 2018 12:06 PM (IST)
अवैध संबंधों के चलते हुई थी रामचंद्र की हत्या
अवैध संबंधों के चलते हुई थी रामचंद्र की हत्या

प्रयागराज : नवाबगंज थाना क्षेत्र के पूरे घासी सपहा गांव में किसान रामचंद्र की हत्या अवैध संबंध के चलते हुई। पुलिस नामजद आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है। मामले में पुलिस को सीडीआर से अहम सुराग हाथ लगे हैं।

loksabha election banner

  गांव निवासी किसान रामचंद्र की बुधवार रात खेत की रखवाली करने के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मामले में पुलिस ने पति व पत्नी के बीच झगड़े को लेकर जांच शुरू की तो कई बातें सामने आईं। पत्नी खुशबू का आरोप है कि रामचंद्र का किसी अन्य महिला से अवैध संबंध था। उसने इस बारे में कई बार पति को समझाया, लेकिन वह मान नही रहा था जिसके चलते अक्सर दोनों के बीच विवाद होता था। घटना के दो दिन पूर्व भी दोनों के बीच झगड़ हुआ था, जिसमें रामचंद्र को पुलिस थाने ले गई थी।

 मामले में पंचायत के बाद वह मायके चली गई थी। पुलिस ने मामले मे परिजनों की तहरीर पर तीन को नामजद करते हुए जांच शुरू कर दी। आरोपियों के खिलाफ पुलिस दबिश दे रही है। सीओ सोरांव अमित श्रीवास्तव ने बताया कि रामचंद्र और उसकी पत्नी समेत आरोपियों की सीडीआर निकलवा कर जांच करने के साथ ही उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

साइबर संचालक के खिलाफ ग्राम प्रधान ने दी तहरीर

संसू, नवाबगंज : कौडि़हार ब्लाक के मंसूराबाद ग्राम प्रधान सैफ अली खान ने थाने मे तहरीर देते हुए आरोप लगाया कि मंसूराबाद स्थित एक साइबर कैफे संचालक ने उसके ग्राम सभा का लेटर हैड बनाकर आनलाइन कर दिया है जिसके चलते उसका गलत प्रयोग किया जा सकता है। ग्राम प्रधान ने मामले में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.