Move to Jagran APP

रेलवे के डॉक्टर Post Covid मरीजों को अपने वाट्सएप पर दे रहे निश्शुल्क परामर्श, आप भी ले सकते हैं सलाह

प्रयागराज रेलवे के केंद्रीय चिकित्‍सालय के वरिष्‍ठ चिकित्‍सक डॉक्‍टर परवेज ने अपने व्हाटसएप के माध्यम से उन प्रभावित लोगों को निश्‍शुल्‍क परामर्श देना शुरू किया। कहा कि इंटरनेट मीडिया पर भ्रमित करने वाला संदेश वायरल हो रहा है। डॉक्टर की सलह के बाद ही व्यायाम करने की सलाह दी। है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Mon, 07 Jun 2021 10:16 AM (IST)Updated: Mon, 07 Jun 2021 10:16 AM (IST)
रेलवे के डॉक्टर Post Covid मरीजों को अपने वाट्सएप पर दे रहे निश्शुल्क परामर्श, आप भी ले सकते हैं सलाह
प्रयागराज रेलवे के केंद्रीय चिकित्‍सालय के वरिष्‍ठ चिकित्‍सक डॉक्‍टर परवेज ने अनूठी पहल की है।

प्रयागराज, जेएनएन। कोरोना वायरस संक्रमण दौर में कोरोना योद्धाओं ने कमान संभाली। संक्रमितों का सेवाभाव से इलाज भी किया। उनकी मेहनत रंग लाई और कई संक्रमित ठीक होकर घर चले गए। कोरोना से जंग जीतने के बाद भी कुछ लोगों को परेशानी हो रही है। ऐसे में प्रयागराज रेलवे के एक वरिष्ठ डॉक्टर ने उनकी सहायता के लिए बीड़ा उठाया है।

loksabha election banner

प्रयागराज रेलवे के केंद्रीय चिकित्‍सालय के वरिष्‍ठ चिकित्‍सक डॉक्‍टर परवेज ने अपने व्हाटसएप के माध्यम से उन प्रभावित लोगों को निश्‍शुल्‍क परामर्श देना शुरू किया। डॉक्टर ने बताया कि इंटरनेट मीडिया पर भ्रमित करने वाला संदेश वायरल हो रहा है। उन्होंने किसी डॉक्टर से सलाह लेने के बाद ही व्यायाम करने की सलाह दी है।

प्रयागराज में केंद्रीय चिकित्‍सालय के डॉ. परवेज की पहल

कोरोना काल में रेलवे के केंद्रीय चिकित्सालय की कोविड-19 ओपीडी डॉ. परवेज अहमद ने संभाली। संक्रमितों को भी चिकित्सकीय परामर्श दिया। अब पोस्ट कोविड समस्याओं से ग्रसित लोगों को परामर्श देने के लिए उन्होंने अपना व्हाटसएप नंबर साझा किया है। रेलवे के केंद्रीय अस्पताल में कोविड-19 ओपीडी अलग खोली गई थी। डॉ. परवेज की पत्नी व घरवाले भी संक्रमित हुए थे। फिर भी उन्होंने अपनेे फर्ज से मुंह नहीं मोड़ा। पिता की हालत गंभीर होने पर एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। हालांकि वह ठीक होकर सकुशल घर लौटे।

इस वाट्सएप नंबर पर ले सकते हैं निश्‍शुल्‍क सलाह

डॉ. परवेज ने अपना व्हाटसएप नंबर 9794835510 साझा किया है, ताकि कोविड से उबरे लोगों की समस्याओं का समाधान कर सकें। डॉ. परवेज बताते हैं कि व्हाट्सएप व इंटरनेट पर भ्रमित करने वाली जानकारी सर्कुलेट की जा रही हैं। इसलिए कोरोना से स्वास्थ्य होने के बाद दवा या व्यायाम डॉक्टर के परामर्श से ही करना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.