Move to Jagran APP

Coronavirus Prayagraj (Allahabad) News : एसआरएन अस्‍पताल में संक्रमित महिला ने बेटी को दिया जन्‍म

रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद महिला के घरवाले परेशान हो गए। आखिरकार निजी अस्‍पताल से गर्भवती महिला को एसआरएन अस्‍पताल में भर्ती कराया गया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Fri, 10 Jul 2020 07:51 PM (IST)Updated: Fri, 10 Jul 2020 07:51 PM (IST)
Coronavirus Prayagraj (Allahabad) News : एसआरएन अस्‍पताल में संक्रमित महिला ने बेटी को दिया जन्‍म
Coronavirus Prayagraj (Allahabad) News : एसआरएन अस्‍पताल में संक्रमित महिला ने बेटी को दिया जन्‍म

प्रयागराज,जेएनएन। कोरोना वायरस से संक्रमित एक और गर्भवती का शुक्रवार को स्वरूपरानी नेहरू कोविड अस्पताल में प्रसव कराया गया। वह हाई ब्लडप्रेशर व डायबिटिक की मरीज थी इसलिए ऑपरेशन बहुत जटिल था। डॉक्टरों की टीम ने सफल ऑपरेशन कर प्रसव कराया और गर्भवती ने बच्ची को जन्म दिया। अब दोनों स्वस्थ हैं। नवजात की भी सैंपलिंग 24 घंटे बाद कराई जाएगी।

loksabha election banner

प्रसव कराने के लिए निजी अस्‍पताल में भर्ती महिला की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

झूंसी निवासी एक गर्भवती को प्रसव कराने के लिए परिवार के लोग शहर के एक निजी अस्पताल में ले गए थे। प्रसव से पहले उसकी कोरोना की जांच हुई तो रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद महिला के घरवाले परेशान हो गए। आखिरकार निजी अस्‍पताल से गर्भवती महिला को एसआरएन अस्‍पताल में भर्ती कराया गया।

रिर्पोट पॉजिटिव आने पर एसआरएन अस्‍पताल में कराया गया भर्ती

महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसे लेवल थ्री के कोविड अस्पताल एसआरएन में भर्ती कराया गया। मोतीलाल नेहरू मेडिकल कॉलेेज के स्त्री एवं प्रसूति रोग विभाग की अध्यक्ष डॉ. अमृता चौरसिया ने अपनी टीम के साथ शुक्रवार को उसका ऑपरेशन कराया।

आपरेशन के बाद जच्‍चा और बच्‍चा दोनों स्‍वस्‍थ

डॉ. अमृता ने बताया कि यह हाई रिस्क प्रेग्नेंसी का केस था। इसके बावजूद गर्भवती का सफल ऑपरेशन करा दिया गया। अब जच्चा और बच्चा दोनों पूरी तरह से स्वस्थ हैं। 24 घंटे बाद शिशु की सैंपलिंग होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.