Move to Jagran APP

प्रयागराज की पुलिस को माफिया अतीक अहमद के करीबियों की तलाश है, पकड़ने को हो रही छापेमारी तेज

प्रयागराज में धूमनगंज थाना क्षेत्र के कसारी मसारी मुहल्ले में रहने वाला अकरम पुलिस रिकार्ड में हिस्ट्रीशीटर है। उसके खिलाफ धूमनगंज थाने में हत्या जानलेवा हमला गैंगस्टर समेत 14 मुकदमे दर्ज हैं। उसके साथी आजम और साहिल भी आपराधिक प्रवृत्ति के बताए जाते हैं।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Tue, 24 Nov 2020 11:54 AM (IST)Updated: Tue, 24 Nov 2020 11:54 AM (IST)
प्रयागराज की पुलिस को माफिया अतीक अहमद के करीबियों की तलाश है, पकड़ने को हो रही छापेमारी तेज
माफिया अतीक अहमद के करीबियों की तलाश में पुलिस ने छापेमारी तेज कर दी है।

प्रयागराज, जेएनएन। गुजरात के अहमदाबाद जेल में बंद माफिया अतीक अहमद के करीबियों की तलाश में पुलिस ने छापेमारी तेज कर दी है। सोमवार देर रात उनके प्रयागराज शहर के चकिया, कसारी मसारी, करेली, धूमनगंज समेत कई संदिग्ध ठिकानों पर दबिश दी गई। हालांकि एक भी आरोपित पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ सका। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। 

loksabha election banner

अकरम पर गैंगस्टर समेत 14 मुकदमे दर्ज हैं

धूमनगंज थाना क्षेत्र के कसारी मसारी मुहल्ले में रहने वाला अकरम पुलिस रिकार्ड में हिस्ट्रीशीटर है। उसके खिलाफ धूमनगंज थाने में हत्या, जानलेवा हमला, गैंगस्टर समेत 14 मुकदमे दर्ज हैं। उसके साथी आजम और साहिल भी आपराधिक प्रवृत्ति के बताए जाते हैं। सभी अतीक अहमद के करीबी हैं। रविवार को अकरम का अपने बहनोई नबी अहमद से प्रापर्टी के विवाद में झगड़ा हुआ था। इसके बाद दोनों पक्षों में गाली-गलौज होने पर फायरिंग होने लगी। ताबड़तोड़ गोली चलने से इलाके में सनसनी फैल गई थी। एक गोली राहगीर पैथोलॉजिस्ट अनूप कुमार त्रिपाठी के पैर में लग गई थी। इस घटना के बाद जहां अनूप ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया, वहीं नबी की भाभी अख्तरी ने अकरम, आजम व साहिल पर गोली चलाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा कराया।  

अख्‍तरी बेगम का विवाद अतीक गैंग से चल रहा है

अख्तरी बेगम का आरोप है कि उसके परिवार का विवाद अतीक अहमद गैंग से चल रहा है। उनका देवर नबी अहमद माफिया अतीक अहमद जुल्फिकार अली उर्फ तोता के खिलाफ चल रहे हत्या के मुकदमे में गवाह है। उनके परिवार पर लगातार गवाही बदलने का दबाव डाला जा रहा है। ऐसा न करने पर ही फायरिंग की गई है। सोमवार को मुकदमा लिखने के बाद देर रात सीओ सिविल लाइंस अजीत सिंह चौहान, इंस्पेक्टर धूमनगंज अरुण चतुर्वेदी ने टीम के साथ आरोपितों की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी की।

बोले, एसपी सिटी दिनेश सिंह

एसपी सिटी दिनेश सिंह का कहना है कि अकरम कुख्यात अपराधी है। जल्द ही सभी को पकड़ लिया जाएगा। दूसरा पक्ष भी अपराधिक प्रवृत्ति का है और फरार है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.