Move to Jagran APP

युवती को किडनैप करने के बाद करा दिया मतांतरण, प्रयागराज पुलिस ने किया सऊदी से लौटे ड्राइवर को गिरफ्तार

स्टेनली रोड पर रहने वाली युवती का अपहरण कर मतांतरण कराने के आरोपित फारुख कुरैशी को सिविल लाइंस पुलिस ने गिरफ्तार किया। अभियुक्त कलवारी टोला नई झूंसी का रहने वाला है। वह सउदी अरब में ड्राइवर की नौकरी करता था और शहर आने के बाद भी कार चलाता है।

By Tara GuptaEdited By: Ankur TripathiPublished: Fri, 30 Sep 2022 09:20 AM (IST)Updated: Fri, 30 Sep 2022 09:20 AM (IST)
युवती को किडनैप करने के बाद करा दिया मतांतरण, प्रयागराज पुलिस ने किया सऊदी से लौटे ड्राइवर को गिरफ्तार
युवती का अपहरण कर मतांतरण कराने के आरोपित फारुख कुरैशी को सिविल लाइंस पुलिस ने गिरफ्तार किया

प्रयागराज, जेएनएन। शहर में स्टेनली रोड पर रहने वाली एक युवती का अपहरण कर मतांतरण कराने के आरोपित मोहम्मद फारुख कुरैशी को सिविल लाइंस पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अभियुक्त कलवारी टोला नई झूंसी का रहने वाला है। वह सउदी अरब में ड्राइवर की नौकरी करता था और शहर आने के बाद भी कार चलाता है।

loksabha election banner

कालेज में साथ पढ़ते थे, प्रेम संबंध और फिर ले  गया साथ

बताया जाता है कि स्टेनली रोड रहने वाली युवती और फारुख एक साथ कालेज में पढ़ते थे। बाद में उनके दोस्ती प्रेम संबंध में बदल गई। इसी बीच फारुख युवती को लेकर अपने साथ चला गया और निकाह करके मतांतरण करवा दिया। मगर इसकी अनुमति जिलाधिकारी से नहीं ली थी। कुछ दिन बाद युवती के घरवालों ने मुकदमा कायम करवा दिया। इंस्पेक्टर सिविल लाइंस वीरेंद्र यादव का कहना है कि अभियुक्त फारुख को गिरफ्तार कर लिया गया है।

सीज खड़ी बस में युवक-युवती की अश्लीलता का वीडियो वायरल

प्रयागराज : हंडिया थाने के करीब खड़ी सीज बस में युवक-युवती के अश्लील हरकत का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ है। इसकी जानकारी होने पर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि हंडिया पुलिस ने एक बस को सीज करके थाने के करीब खड़ी करवा दिया है। गुरुवार को कुछ लोगों ने देखा कि बस के भीतर एक युवक और युवती आपत्तिजनक हालत में मौजूद हैं। तभी किसी ने उनका वीडियो बना लिया और इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। घटना के संबंध में इंस्पेक्टर हंडिया से कई बार संपर्क किया गया, लेकिन उन्होंने फोन काल रिसीव नहीं की। हालांकि सीओ हंडिया का कहना है कि युवक-युवती के घरवालों को बुलाकर समझाया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.