प्रयागराज, जेएनएन। 12 से 15 जुलाई तक एसपी मेमोरियल इंस्टीट्यूट, कौशांबी में हुई अंडर-25 यूपी स्टेट शतरंज चैंपियनशिप में प्रयागराज के बालक और बालिकाओं का योगदान सराहनीय रहा। प्रतियोगिता के बालक वर्ग में सर्वाधिक छह अंक जय सक्सेना और बालिकाओं में सबसे ज्यादा पांच अंक केंद्रीय विद्यालय झलवा की छात्रा संचिता यादव को मिले। 

जय सक्सेना को प्रतियोगिता में दूसरा स्थान मिला 

बालिकाओं में बेथनी कांवेंट स्कूल, नैनी की प्रिया यादव को चार और सेंट विश्ना स्कूल, मुंडेरा की आशिका यादव को 3.5 अंक प्राप्त हुए। जय सक्सेना को प्रतियोगिता में दूसरा स्थान मिला। स्पर्श यादव और मो. हसनैन सिद्दीकी ने पांच-पांच अंक हासिल किए। ऑल प्रयागराज शतरंज एडहाक कमेटी के सदस्य एनडी सिंह ने उन्हें बधाई दी है।  

एपीएफसी ने ब्लैक एफसी को हराया

प्रथम स्व. नौनिहाल सिंह स्मारक 6-ए साइड जिला फुटबाल प्रतियोगिता मेजर रंजीत सिंह स्पोट्र्स कांप्लेक्स में आयोजित की गई। फाइनल मुकाबले में एपीएफसी और ब्लैक एफसी का मैच एक-एक गोल पर समाप्त हुआ। फिर ट्राई ब्रेकर में एपीएफसी ने ब्लैक एफसी को 1-0 से पराजित कर दिया। 

एपीएफसी के अनिकेत व ब्लैक एफसी के रूपेश ने किए गोल 

एपीएफसी की ओर से अनिकेत और ब्लैक एफसी की ओर से रूपेश ने एक-एक गोल दागे। सुनील निगम मैच के निर्णायक रहे। मुख्य अतिथि चौधरी कौशलेंद्र नाथ सिंह ने खिलाडिय़ों को मोमेंटो और ट्राफी देकर पुरस्कृत किया। इस मौके पर संयोजक सचिव अनिकेत जायसवाल, अंकित सरन, अंकित वर्मा, बॉस्केटबाल कोच रवि प्रकाश मौर्या, अनूप निषाद, गेम्स एंड स्पोट्र्स एसोसिएशन के सचिव रोहित तिवारी, शशांक पांडेय आदि मौजूद रहे।   

 

आज़ादी की 72वीं वर्षगाँठ पर भेजें देश भक्ति से जुड़ी कविता, शायरी, कहानी और जीतें फोन, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Brijesh Srivastava