Move to Jagran APP

Prayagraj News: मां वैष्णो देवी जाना होगा मुश्किल, 29 को नहीं चलेगी उधमपुर एक्सप्रेस

फिरोजपुर मंडल में रैंप साइडिंग और फुट ओवरब्रिज निर्माण के चलते कई ट्रेनों को निरस्त शार्ट टर्मिनेट और री शेड्यूल किया गया है। इसमें सूबेदारगंज से चलने वाली उधमपुर स्पेशल समेत यहां से गुजरने वाली कई ट्रेनें शामिल हैं।

By amarish kumarEdited By: Shivam YadavPublished: Thu, 25 May 2023 09:36 PM (IST)Updated: Thu, 25 May 2023 09:36 PM (IST)
मां वैष्णो देवी जाना होगा मुश्किल 29 को नहीं चलेगी उधमपुर एक्सप्रेस

प्रयागराज, जागरण संवाददाता: माता वैष्णो देवी का दर्शन करने के लिए बेहद सुलभ और यात्रियों की पसंद उधमपुर एक्सप्रेस 29 मई को नहीं चलेगी। पहले से प्लान बनाने वाले, टिकट आरक्षित कराने वाले यात्रियों के लिए भी परेशानी बढ़ जाएगी, क्योंकि इस रूट पर उधमपुर एक्सप्रेस ही प्रयागराज से उधमपुर के लिए सीधी सुविधा प्रदान करती है। 

गर्मी के चलते दूसरी ट्रेन में बिना आरक्षित सीट के जाना भी मुश्किल होगा। फिरोजपुर मंडल में रैंप साइडिंग और फुट ओवरब्रिज निर्माण के चलते कई ट्रेनों को निरस्त, शार्ट टर्मिनेट और री शेड्यूल किया गया है। इसमें सूबेदारगंज से चलने वाली उधमपुर स्पेशल समेत यहां से गुजरने वाली कई ट्रेनें शामिल हैं। एनसीआर के सीपीआरओ हिमांशु शेखर उपाध्याय ने बताया कि 04141/ 04142 सूबेदारगंज-उधमपुर स्पेशल 29 मई को निरस्त रहेगी, वापसी में यह 30 मई को संचालित नहीं होगी।

18309/ 18310 सम्बलपुर-जम्मू तवी 27 मई को अमृतसर तक ही जाएगी, जबकि 30 मई को वापसी में इसका संचालन अमृतसर से ही होगा। 18102 जम्मू तवी-टाटानगर मुरी एक्सप्रेस 29 मई को पठानकोट से ही चलेगी। वहीं, 18101 टाटानगर-जम्मू तवी मुरी एक्सप्रेस 30 मई को पांच घंटे के लिए रीशेड्यूल की जाएगी।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.