Move to Jagran APP

प्रयागराज के नवाबगंज में पति-पत्नी की संदिग्ध हालात में मौत, जहर खाने की है आशंका

शुक्रवार शाम संदिग्ध हालात में पति-पत्नी की मौत हो गई। शक होने पर लोगों ने दरवाजा खटखटाया तो पता चला कि दरवाजा बंद है। धक्का देकर दरवाजा खोलने के बाद लोग अंदर दाखिल हुए तो पति-पत्नी मृत पड़े थे। फिर खबर पाकर पुलिस के साथ अफसर भी पहुंच गए।

By Ankur TripathiEdited By: Published: Fri, 27 May 2022 09:53 PM (IST)Updated: Fri, 27 May 2022 09:53 PM (IST)
पति-पत्नी की मौत की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घरवालों से ली जानकारी

प्रयागराज, जेएनएन। नवाबगंज इलाके के डोरिहन का पूरा गांव में शुक्रवार शाम संदिग्ध हालात में पति-पत्नी की मौत हो गई। शक होने पर लोगों ने दरवाजा खटखटाया तो पता चला कि दरवाजा बंद है। धक्का देकर दरवाजा खोलने के बाद लोग अंदर दाखिल हुए तो पति-पत्नी मृत पड़े थे। फिर खबर पाकर पुलिस के साथ अफसर भी पहुंच गए। वहां भीड़ लग गई। पुलिस ने परिवार के लोगों से घटना की जानकारी ली और माना कि घरेलू कलह के कारण यह वाकया हुआ है।

loksabha election banner

बच्चे कमरे के बाहर खेल रहे थे तभी बंद कर लिया राजू ने दरवाजा 

पचदेवर डोरिहन का पूरा गांव निवासी राम दीप पटेल का निधन हो चुका है। उसके बेटे राजू पटेल का ब्याह तकरीबन बीस साल पहले किरन से किया गया था। राजू खेती करता था। किरन ने तीन बच्चों को जन्म दिया। इनमें सबसे बड़ी बेटी 18 साल की राधा है, दूसरे नंबर पर 14 साल का बेटा सुधीर और सबसे छोटा आठ साल का अभिषेक है। शाम को ये तीनों ब्चचे घर के बाहर थे। तभी राजू ने दरवाजा बंद कर लिया। बताया जाता है कि किरन और राजू के बीच झगड़ा हुआ था जिसके बाद राजू ने तैश में आकर ऐसी हरकत की।

जब काफी देर तक बच्चों के खटखटाने पर दरवाजा नहीं खुला तो भीड़ लगी। किरन के मायके वाले भी आ गए। धक्का देकर दरवाजा खोलने पर किरन और राजू बेहोश पडे मिले। उनकी सांस थम चुकी थी। पति-पत्नी की मौत से कोहराम मच गया। तीनों बच्चे रोने बिलखने लगे। कुछ देर में पुलिस भी आ गई। पुलिस ने घरवालों से पूछताछ की। फिलहाल माना गया है कि राजू ने किरन को जहर देकर खुद भी खा लिया था जिससे दोनों की मौत हो गई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.