Move to Jagran APP

पूर्व सपा विधायक सईद अहमद का पुत्र दुष्कर्म में दबोचा गया, प्रयागराज पुलिस ने किया गिरफ्तार

Former SP MLA son arrested समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक सईद अहमद के पुत्र कवि अहमद को दुष्कर्म केस में गिरफ्तार किया गया है। उस पर तलाकशुदा महिला का यौन शोषण करने और वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देने तथा मारपीट का केस पिछले साल लिखा गया था।

By JagranEdited By: Ankur TripathiPublished: Thu, 29 Sep 2022 01:54 PM (IST)Updated: Thu, 29 Sep 2022 01:54 PM (IST)
पूर्व सपा विधायक सईद अहमद का पुत्र दुष्कर्म में दबोचा गया, प्रयागराज पुलिस ने किया गिरफ्तार
समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक सईद अहमद के पुत्र कवि अहमद को दुष्कर्म केस में गिरफ्तार किया गया

प्रयागराज, जेएनएन। समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक सईद अहमद के पुत्र कवि अहमद को दुष्कर्म केस में गिरफ्तार किया गया है। उस पर सिविल लाइंस में ही मिंटो रोड निवासी एक महिला का यौन शोषण करने और वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देने तथा मारपीट का केस पिछले साल लिखा गया था। मुकदमा लिखे जाने के बाद से वह फरार था। फिर इलाहाबाद हाई कोर्ट से अग्रिम जमानत मिल गई थी लेकिन जिला अदालत ने कवि के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था। आखिरकार सिविल लाइंस थाने की पुलिस कवि अहमद को गुरुवार सुबह गिरफ्तार कर लिया।

loksabha election banner

ब्यूटी पार्लर में पार्टनर बनाकर किया था यौन शोषण

महिला का आरोप है कि फूलपुर के पूर्व विधायक सईद के पुत्र कवि ने उसे लखनऊ में ब्यूटी पार्लर बिजनेस में पार्टनर बनाने के बाद यौन शोषण किया और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करते हुए धमकी देने लगा तथा विरोध पर मारपीट की। महिला की शिकायत पर यहां सिविल लाइंस थाने में मुकदमा लिखकर पुलिस ने आरोपित कवि की तलाश शुरू की थी। उसे हाई कोर्ट से जमानत मिलने के बाद हाल ही में जिला अदालत ने गैर जमानी वारंट जारी किया था जिसमें गिरफ्तारी की गई।

इस खबर को अपडेट किया जा रहा है, बने रहिए जागरण.काम के साथ, खबर में और जानकारी जल्द मिलेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.