Move to Jagran APP

प्रयागराज के नए एसएसपी ने संभाला कार्यभार, पहले दिन ही आम जन की समस्‍याओं पर ध्‍यान दिया

नवागत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रयागराज शैलेश कुमार पांडेय ने सोमवार सुबह कार्यभार ग्रहण किया। पुलिस कार्यालय में जनपद के राजपत्रित पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की। अपराध नियंत्रण बेहतर पुलिसिंग अपराधियों पर सख्‍ती आदि पर दिशा निर्देश दिए। पहले दिन एसएसपी ने फरियादियों की भी समस्‍या सुनी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Mon, 04 Jul 2022 01:43 PM (IST)Updated: Mon, 04 Jul 2022 03:23 PM (IST)
प्रयागराज के नए एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने कार्यभार ग्रहण कर लिया है।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज के नवागत एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने सोमवार को कार्यभार संभाला। इस दौरान अधिकारियों के साथ बैठक कर तमाम बिंदुओं पर विमर्श किया। एसएसपी ने अपराध पर अंकुश लगाने और पुलिस गश्‍त और तेज करने के निर्देश दिए। पुराने मामलों को लेकर भी चर्चा की। इन मामलों का जल्‍द राजफाश करने काे कहा। एसएसपी ने आम लोगों की समस्‍याएं भी सुनीं और उन्‍हें शीघ्र निराकरण का आश्‍वासन दिया। उल्लेखनीय है कि आइपीएस शैलेश पांडेय की पत्नी भी बलरामपुर की जिलाधिकारी हैं।

loksabha election banner

पुलिस अधिकारियों को निर्देशित किया : नवागत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रयागराज शैलेश कुमार पांडेय ने सोमवार सुबह कार्यभार ग्रहण किया। पुलिस कार्यालय में जनपद के राजपत्रित पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में अपराध को रोकने, अपराधियों पर सख्‍त कार्रवाई और आम जन की समस्‍याओं के शीघ्र निदान को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

एसएसपी बोले- पुलिसिंग को और दुरुस्‍त किया जाएगा : एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने प्रेस वार्ता में कहा कि अपराध पर अंकुश लगाना उनकी प्राथमिकता होगी। पुलिसिंग को और दुरुस्त किया जाएगा। महिलाओं की सुरक्षा को लेकर उचित कदम उठाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि अटाला बवाल के फरार उपद्रवियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। थाने में लोगों की शिकायतों का प्राथमिकता के साथ निराकरण हो, इसके लिए सभी थाना प्रभारियों को विशेष निर्देश दिया जाएगा। इसमें लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

आम जन की शिकायतों सुनीं : अफसरों के साथ बैठक के बाद एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने पुलिस कार्यालय में फरियादियों से मुलाकात की। उन्‍होंने लोगों की शिकायतें सुनी और मातहतों को शीघ्र निस्‍तारण का निर्देश भी दिया।

अयोध्‍या से प्रयागराज आए हैं नए एसएसपी : उल्‍लेखनीय है कि प्रयागराज के वरिष्‍ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) बदल गए हैं। शासन की ओर से जनपद के नए एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय बनाया गया है। वह इससे पहले अयोध्‍या में एसएसपी के पद पर तैनात थे। 2011 बैच के आइपीएस कैडर शैलेश कुमार पांडेय का अयोध्‍या से तबादला कर प्रयागराज का एसएसपी बनाया गया हे। प्रयागराज में अब तक रहे एसएसपी अजय कुमार को सीबीसीआइडी लखनऊ स्‍थानांतरित किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.