प्रयागराज, जेएनएन। उत्‍तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जनपद में रविवार की रात सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई व दूसरा जख्‍मी हो गया। घटना मानिकपुर थाना क्षेत्र की है। दसौली गांव निवासी बाइक सवार दोनों युवकों अज्ञात वाहन ने टक्‍कर मारी, जिससे दोनों गंभीर रूप से जख्‍मी हो गए। तत्‍काल उन्‍हें इलाज के लिए अस्‍पताल ले जाया गया। चिकित्‍सकों ने एक को मृत घोषित कर दिया जबकि दूसरे का इलाज चल रहा है। उधर घटना के बाद वाहन लेकर चालक फरार हो गया था, जिसे पुलिस ढूंढ रही है।

बरात से वापस लौटते समय हुआ हादसा

मानिकपुर थाना क्षेत्र के दसौली गांव निवासी दीपक पाल 30 पुत्र जगतपाल ट्रैक्टर चालक था। रविवार की शाम वह गांव से गई बरात में शामिल होने गांव के लिए सुरेंद्र सिंह 47 पुत्र विजय बहादुर सिंह के साथ पल्सर बाइक से थाना क्षेत्र के पूरे धनऊ गांव गया हुआ था। वहां से रात करीब 12 बजे दोनों बरात से घर वापस लौट रहे थे।

घायल प्रयागराज के एसआरएन अस्‍पताल में भर्ती

रहवई रोड पर अज्ञात वाहन की टक्कर से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को स्‍थानीय लोगों की मदद से सीएचसी कुंडा इलाज ले जाया गया। वहां चिकित्सकों ने दीपक को मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायल सुरेंद्र सिंह को प्राथमिक उपचार के बाद प्रयागराज एसआरएन रेफर कर दिया गया। कोतवाली पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया। सोमवार को पुलिस ने शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

स्‍वजनों के आंसू नहीं रुक रहे

सड़क हादसे में मरने वाले दीपक पाल के दो बच्चे हैं। एक बेटा मानक व तीन वर्षीय बेटी लाडली है। हादसे की सूचना पाकर दीपक के परिवार के लोग बिलखते हुए पहुंचे। दीपक की मौत से स्वजनों का रो-रो कर हाल बेहाल है।

बोलेरो की टक्कर से साइकिल सवार अधेड़ जख्मी

कौशांबी जनपद में सैनी कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे पर अटसराय चौराहे के समीप बोलेरो की टक्कर से साइकिल सवार अधेड़ जख्मी हो गया। स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस की मदद से इलाज के लिए सीएचसी सिराथू में भर्ती कराया है। हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के लिए भेजा है।

साइकिल से अझुहा बाजार जा रहा था शिवप्रसाद

अटसरई गांव निवासी शिवप्रसाद सोमवार की सुबह साइकिल से अजुहा बाजार जा रहा था। जैसे ही चौराहे के समीप पहुंचा, सामने से तेज रफ्तार से आ रही बोलेरो ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में शिवप्रसाद छिटककर दूर जाकर और सिर फट गया। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। इस दौरान मौका पाकर चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया। घायल को उपचार के लिए एंबुलेंस 108 की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Edited By: Brijesh Srivastava