प्रयागराज, जेएनएन। कोरोना महामारी से लड़ाई जारी है। इसे लेकर राजनीतिक दल भी अपनी रोटी सेक रहे हैं। कभी सपा की तरफ से बयान जारी होता है तो कभी भाजपा। अन्य दल भी इसे लेकर पीछे नहीं है। हर कोई इस आपदा को अवसर में बदलने का प्रयास कर रहा है लेकिन यह भारतीय राजनीति का बहुत ही नकारात्मक पक्ष है।

भाजपा काशी प्रांत के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष अवधेश गुप्ता ने कहा कि समाज सेवा का दंभ प्रत्येक दल भरते हैं लेकिन दुर्भाग्य है कि सभी जनता के साथ ठगी कर रहे हैं। कोई भी सच बोलने या सही बात रखने को तैयार नहीं है। प्रत्येक व्यक्ति अपने निजी लाभ को लेकर ही आगे बढ़ रहा है।

भाजपा काशी प्रांत के क्षेत्रीय उपाध्‍यक्ष ने अखिलेश यादव के बयान को विरोधाभाषी कहा

उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के पूर्व में दिए बयान और वर्तमान में दिए गए बयान को विरोधाभाषी बताया। कहा कि इस एक बयान ने प्रदेश में वैक्सीनेशन की गति को धीमा कर दिया। अब भी लोग भ्रमित हैं। सपा को चाहिए कि जन हित में अपने कार्यकर्ताओं को गली, मोहल्लों में भेजें और वैक्सीनेशन के लिए सभी को प्रेरित करे। ऐसा इसलिए करें कि संक्रमण की रफ्तार को रोका जाए। जनमानस को सुरक्षित रखा जाए। आखिर कब हम सब एक देशवासी के तौर पर सोचना और काम करना शुरू करेंगे। कभी जाति के नाम पर तो कभी क्षेत्र के नाम पर बंट जाते हैं।

बोले, देश की सुरक्षा और स्‍वाभिमान के साथ समझौता करना चाहिए

भाजपा काशी प्रांत के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष ने कहा कि दुर्भाग्य है कि अब तो देश की सुरक्षा के मुद्दे पर भी एक नहीं हो पा रहे हैं। वजह सिर्फ एक है कि हमें प्रधानमंत्री मोदी का विरोध करना है। स्वयं की कुर्सी के लिए क्या अपने देश की सुरक्षा और स्वाभिमान के साथ समझौता किया जाना चाहिए, नहीं पर ऐसा लगातार हो रहा है। सभी विपक्षी दल इसी दिशा में काम कर रहे हैं।

Edited By: Brijesh Srivastava