जासं, प्रयागराज : गुजरात के सूरत की एक नाबालिग लड़की घर से भागकर यहां अपने फेसबुक दोस्त के पास आ गई। युवक ने घबराकर डायल 100 में सूचना दी तो दोनों को थाने ले जाया गया। पुलिस से सूचना पाकर सूरत से लड़की के स्वजन प्रयागराज आ रहे हैं। उनके शनिवार तक प्रयागराज पहुंचने की उम्मीद है।

करीब 20 वर्षीय युवक नैनी इलाके का रहने वाला है। कुछ महीने पहले उसकी दोस्ती सूरत निवासी 15 साल की किशोरी से हो गई थी। दोनों आपस में चैट करने लगे। युवक के मुताबिक दो दिन पहले लड़की ने उसे मुंबई से फोन किया कि वह घर से भाग आई है और अब उसके पास आ रही है। वह ट्रेन से गुरुवार रात प्रयागराज रेलवे जंक्शन पहुंची। लड़की को स्टेशन से बाहर लाने के बाद युवक घबरा गया। वह कहीं अपहरण के मुकदमे में न फंस जाए, इस डर से उसने 100 नंबर पर सूचना दी तो दोनों को सिविल लाइंस थाने ले जाया गया। पुलिस का कहना है कि सूरत से लड़की के परिवार वालों के आने के बाद अगली कार्रवाई तय की जाएगी।

युवती के अपहरण की कोशिश

जासं, प्रयागराज : जार्जटाउन में जीटी जवाहर मार्ग पर गुरुवार देर शाम एक युवती को कार में खींचकर अगवा करने की कोशिश की गई। हालांकि रफ्तार धीमी होने पर मौका पाकर युवती खुद कार से उतर गई। किसी से सूचना पाकर सीओ और क्षेत्रीय पुलिस पहुंच गई, तब तक युवती को उसके परिवार के लोग घर ले गए थे। उन्होंने कहा कि वह शुक्रवार को थाने आएंगे। पता चला है कि युवती को कार में खींचने वाले उसके परिचित थे।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप