Move to Jagran APP

छेड़खानी के विरोध पर अपहृत किशोरी बरामद, पुलिस कर रही पूछताछ Prayagraj News

पिता का आरोप है कि उसकी बेटी घरेलू सामान लाने के लिए बाजार जाती थी तो रास्ते में महफूज और सोहराब अश्लील हरकत करते थे। विरोध पर गाली-गलौज भी करते थे। बेटी ने जब इस बारे में बताया तो वह अपने बेटे के साथ अभियुक्तों के घर शिकायत करने पहुंचा।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Thu, 29 Oct 2020 01:29 PM (IST)Updated: Thu, 29 Oct 2020 01:29 PM (IST)
छेड़खानी के विरोध पर अपहृत किशोरी बरामद, पुलिस कर रही पूछताछ Prayagraj News
एसएसपी सर्वेश्रेष्ठ त्रिपाठी का कहना है कि किशोरी से पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

प्रयागराज,जेएनएन। छेड़खानी के विरोध पर अपहृत की गई 10वीं की किशोरी बरामदगी हो गई है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। अब तक जांच में पता चला है कि किशोरी किसी और के साथ गई थी। हालांकि पूछताछ में उसने कहा कि परिवार वालों की डर से खेत में छिप गई थी, लेकिन उसके बयान पर पुलिस यकीन नहीं कर रही है। छात्रा का पुलिस को कोर्ट में भी बयान करवाएगी। एसएसपी सर्वेश्रेष्ठ त्रिपाठी का कहना है कि किशोरी से पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

loksabha election banner

यह था पूरा मामला

कौंधियारा थाना क्षेत्र में दुस्साहसिक वारदात मंगलवार शाम करीब सात बजे हुई थी। एक गांव में रहने वाला शख्स मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण करता है। उसकी 16 वर्षीय बेटी निकट के स्कूल में हाईस्कूल की छात्रा है। पिता का आरोप है कि जब भी उसकी बेटी घरेलू सामान लाने के लिए बाजार जाती थी तो रास्ते में महफूज और सोहराब अश्लील हरकत करते थे। विरोध पर गाली-गलौज भी करते थे। बेटी ने जब इस बारे में बताया तो वह अपने बेटे के साथ अभियुक्तों के घर शिकायत करने पहुंचा। वहां पर उसके साथ जाति सूचक शब्द का इस्तेमाल करते हुए गाली-गलौज की गई और भगा दिया गया। शिकायत पर जान से मारने की धमकी दी। दशहरा के कारण उसने पुलिस को शिकायत नहीं दी। मंगलवार शाम करीब सात बजे छात्रा जब सब्जी लेकर अपने भाई के साथ घर लौट रही थी, तभी महफूज व सोहराब ने दोनों को रास्ते में रोक लिया। तमंचे के बल पर बेटी का बाइक में बैठा लेकर चले गए और बेटे को जान से मारने की धमकी दी।

आरोपितों के खिलाफ दर्ज है मुकदमा

यह भी आरोप है कि अपहरण की जानकारी मिलने पर जब वह आरोपित युवकों के घर शिकायत करने के लिए पहुंचा तो हसनैन, शहनशाह, खुस्सू और इब्राहिम ने लाठी, डंडा व चापड़ से हमला कर दिया। पिटाई से बेटा भी जख्मी हो गया। इससे भयभीत परिवार पुलिस थाने पहुंचा और शिकायत देते हुए न्याय की गुहार लगाई। किशोरी के पिता की तहरीर पर कौंधियारा पुलिस ने ग्राम प्रधान के बेटे महफूज, उसके पिता मो. हसनैन व मो. सोहराब, मो. इब्राहिम, मो. शहनशाह और खुस्सू के खिलाफ पॉक्सो, अपहरण, एससी एसटी एक्ट समेत कई अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा कायम किया है। महफूज और सोहराब को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है, लेकिन छात्रा का अभी तक पता नहीं चल सका था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.