Move to Jagran APP

जानिए कैसे पुलिस ने अगवा बच्‍चे को दो ही घंटे में किया बरामद Prayagraj News

धुस्सा निवासी बबलू पेंटिंग का काम करता है। सुबह उसका बेटा घर के बाहर खेल रहा था। इसी दौरान वहां पहुंचे अभिनव ने बच्चे का अपहरण कर लिया। अपहरण की घटना से खलबली मच गई।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Thu, 23 Apr 2020 03:30 PM (IST)Updated: Thu, 23 Apr 2020 07:09 PM (IST)
जानिए कैसे पुलिस ने अगवा बच्‍चे को दो ही घंटे में किया बरामद  Prayagraj News
जानिए कैसे पुलिस ने अगवा बच्‍चे को दो ही घंटे में किया बरामद Prayagraj News

प्रयागराज,जेएनएन। लॉकडाउन के बीच  धूमनगंज थाना क्षेत्र के धुस्सा इलाके से छह साल के मोहित पुत्र बबलू का अपहरण हो गया। इससे लोगों में खलबली मच गई। आनन-फानन धूमनगंज पुलिस और सर्विलांस टीम ने अपहरणकर्ता की तलाश शुरू की। करीब दो घंटे बाद फाफामऊ से बच्चे को बरामद करते हुए आरोपित अभिनव सिंह चौहान को गिरफ्तार कर लिया गया। अभियुक्त प्रतापगढ़ के रानीगंज थाना क्षेत्र स्थित राजापुर गोनई गांव का निवासी है।

loksabha election banner

घर के बाहर से बाइक सवार बदमाश ने किया था अगवा

धुस्सा निवासी बबलू पेंटिंग का काम करता है। सुबह उसका बेटा घर के बाहर खेल रहा था। इसी दौरान वहां पहुंचे अभिनव ने बच्चे का अपहरण कर लिया। दिनदहाडे अपहरण की घटना से खलबली मच गई। शोर गुल सुनकर आसपास के लोग जुट गए।

सीसीटीवी फुटेज से हुई आरोपित की पहचान

इसके बाद उसकी हत्या करने के लिए वहां से बाइक पर बैठाकर भाग निकला। आसपास के लोगों ने अपहरणकर्ता को देखा और फिर पुलिस को खबर दी। इसकी जानकारी एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज को हुई तो उन्होंने सर्विलांस प्रभारी बृजेश सिंह, धूमनगंज थाने के एसएसआइ मनीष त्रिपाठी और चौकी प्रभारी राजरूपुर राकेश गौतम की टीम गठित की। सीसीटीवी फुटेज से आरोपित की तस्वीर मिली तो बच्चे के परिजनों से पूछताछ हुई ।

अभियुक्‍त के बारे में पता चलने के बाद पुलिस ने घेरेबंदी कर दबोच लिया

फिर अभियुक्त को फाफामऊ में घेरकर पकड़ लिया गया। सीओ सिविल लाइंस बृजनारायण सिंह ने बताया कि आरोपित बच्चे की मां और आरोपित पुराने परिचित हैं। किसी बात को लेकर उनके बीच झगड़ा हुआ था, तो उसने धमकी भी दी थी। बच्चे की मां का मायका भी आरोपित के पड़ोस वाले गांव में है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.