Move to Jagran APP

पूर्व सांसद अतीक अहमद के करीबियों के घर छापा, पुलिस ने कई वाहन जब्त किए Prayagraj News

एडीजी प्रेम प्रकाश आइजी केपी सिंह एसएसपी अभिषेक दीक्षित समेत कई अधिकारी अचानक अतरसुइया पहुंच गए। फोर्स के साथ पूर्व सांसद अतीक अहमद के करीबियों के घर छापेमारी की।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Fri, 10 Jul 2020 11:55 AM (IST)Updated: Fri, 10 Jul 2020 11:55 AM (IST)
पूर्व सांसद अतीक अहमद के करीबियों के घर छापा, पुलिस ने कई वाहन जब्त किए Prayagraj News
पूर्व सांसद अतीक अहमद के करीबियों के घर छापा, पुलिस ने कई वाहन जब्त किए Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। पूर्व सांसद अतीक अहमद के करीबी अतरसुइया निवासी अब्बास और अख्तर उर्फ बालम के घर गुरुवार देर रात पुलिस ने छापेमारी की। इस दौरान अब्बास घर पर नहीं मिला तो उसके परिजनों से पूछताछ की गई। फिर उसके घर से दो कार समेत कई वाहन जब्त कर लिए।

loksabha election banner

हिस्ट्रीशीटर अब्बास व अख्तर के पकड़े जाने के बाद पुलिस कार्रवाई

अतरसुइया थाना क्षेत्र के रानीमंडी में रहने वाला अख्तर गुुरुवार को ही मध्य प्रदेश के शहडोल के कोनी इलाके से पकड़ा गया था। अब्बास व अख्तर हिस्ट्रीशीटर हैं। देर रात एडीजी प्रेम प्रकाश, आइजी केपी सिंह, एसएसपी अभिषेक दीक्षित समेत कई अधिकारी अचानक अतरसुइया पहुंच गए। इसके बाद फोर्स के साथ अतीक के करीबियों के घर छापेमारी की।

बोले, एडीजी

एडीजी ने बताया कि मध्य प्रदेश में गिरफ्तार अख्तर के खिलाफ प्रयागराज के अलावा भदोही में भी मुकदमा दर्ज है। उन्होंने कार्रवाई न करने पर इंस्पेक्टर अतरसुइया को फटकार भी लगाई।

पूर्व सांसद अतीक अहमद के भाई अशरफ की पिस्टल बरामद

पुलिस ने पूर्व विधायक खालिद अजीम उर्फ अशरफ की लाइसेंसी पिस्टल को बरामद कर लिया। पिस्टल धूमनगंज थाना क्षेत्र के मरियाडीह में रहने वाले मो. तालिब उर्फ एसपी सिटी के घर से शुक्रवार भाेर में बरामद की गई। फरारी के दौरान अशरफ का लाइसेंस निरस्त कर दिया गया था लेकिन पिस्टल थाने में जमा नहीं की गई थी। गुुरुवार को कस्टडी रिमांड पर लेकर पुलिस ने पूछताछ शुरू करते हुए पिस्टल को खोज निकाला। सीओ सिविल लाइंस वृजनारायण सिंह का कहना है कि पिस्टल की बरामदगी के बाद अशरफ को जेल भेज दिया गया है।

चौकी इंचार्ज समेत तीन सस्पेंड, एक दारोगा लाइन हाजिर

कार्य में लापरवाही बरतने के आरोप में गुरुवार रात चौकी इंचार्ज रानी मंडी अजीत सिंह व पीआरवी 77 के सिपाही राकेश सिंह यादव, संजय कुमार मिश्रा को निलंबित कर दिया गया है। वहीं, लीडर रोड इंचार्ज शेर सिंह यादव को लाइन हाजिर किया गया है। दरअसल एडीजी ने कई थाना क्षेत्रों का निरीक्षण करते हुए अपराधियों की टॉप टेन सूची समेत कार्यवाही की जानकारी ली तो खामी मिली थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.