प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज शहर में धूमनगंज थाना क्षेत्र के सुलेमसराय इलाके में युवती को पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाकर मार डालने के मामले मेें आरोपितों की तलाश में पुलिस ने करेली और कैंट क्षेत्र में कई स्थानों पर दबिश दी। यहां आरोपितों के रिश्तेदार और करीबी रहते हैं। हालांकि, पुलिस के हाथ कोई नहीं लगा। पुलिस का दावा है कि जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

फरहीन आग में घिरी थी लेकिन बचाने कोई नहीं आया

शादाब चौराहा कालिंदीपुरम की रहने वाली फरहीन (22) पुत्री अब्दुल हमीद गुरुवार रात सुलेमसराय के रहने वाले अतीक कुरैशी के घर आई थी। कुछ देर बाद वह चीखने चिल्लाने लगी तो आसपास के लोग घरों से बाहर निकल आए। फरहीन को आग से घिरा देखकर हर कोई दंग रह गया। किसी की हिम्मत उसे बचाने को नहीं हुई और अंतत: उसकी मौत हो गई।

कोर्ट मैरिज से नाखुश थे ससुरालवाले

मृतका के भाई सरवर आलम ने बताया कि अतीक कुरैशी ने 2017 में उसकी बहन से कोर्ट मैरिज किया था। उसके परिवारवाले शादी से नाखुश थे, जिस कारण वह मायके मेें ही रह रही थी। 30 जून को फरहीन को पता चला कि अतीक दूसरी शादी करने वाला है। उसी दिन वह अपनी ससुराल पहुंची तो उसे मारपीट कर भगा दिया गया था। गुरुवार रात अतीक ने उसे फोन कर अपने घर यह कहकर बुलाया कि बातचीत करनी है। वह घर पहुंची तो अतीक और उसके घरवालों ने उस पर धोखे से पेट्रोल छिड़ककर उसे जिंदा जला डाला। सरवर आलम ने मृतका के पति अतीक, उसके पिता रफीक, मां नसरीन, भाई सुहैल, शहबाज, आदिल व बहन शबाना व अफसाना के खिलाफ दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई।

Edited By: Brijesh Srivastava