Move to Jagran APP

छात्रा से दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा Prayagraj News

थाना प्रभारी ने बताया कि तहरीर पर चंद्रशेखर और उसकी दो मामियों के खिलाफ दुष्कर्म धमकी मारपीट और पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Thu, 01 Aug 2019 12:33 PM (IST)Updated: Thu, 01 Aug 2019 12:33 PM (IST)
छात्रा से दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन : उतरांव थाना क्षेत्र के एक गांव में छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। छात्रा के गर्भवती होने पर घरवालों को इस बात की जानकारी हुई। घरवालों ने उतरांव थाने में तहरीर दी तो पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर आरोपितों की तलाश में जुटी है। पुलिस के मुताबिक मुख्य आरोपित विदेश भाग गया है।

loksabha election banner

सरायइनायत थाना क्षेत्र के बनी गांव का चंद्रशेखर दूसरे गांव में अपने मामा के घर रहता था। उस पर आरोप है कि उसने छह माह पूर्व अपनी दो मामी के सहयोग से पड़ोस में रहने वाली कक्षा नौ की छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद उसने धमकी दी थी कि किसी से कुछ बताया तो जान से मार देगा। इस डर से पीडि़ता छात्रा ने घरवालों से कुछ नहीं बताया। दो दिन पहले छात्रा की तबीयत खराब हुई तो घरवाले एक निजी अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे छह माह के गर्भ होने की जानकारी दी। यह सुनकर परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। परिजनों के पूछताछ पर छात्रा ने रोते हुए पूरी घटना की जानकारी दी। तब परिजन छात्रा को लेकर उतरांव थाने पहुंचे। उतरांव थाना प्रभारी ने बताया कि तहरीर पर चंद्रशेखर और उसकी दो मामियों के खिलाफ दुष्कर्म, धमकी, मारपीट और पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपित के बारे में पता करने पर जानकारी हुई कि वह सऊदी अरब गया हुआ है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.