प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज जनपद के गंगापार स्थित सराय इनायत थाना क्षेत्र में सोमवार की सुबह पिकअप वाहन की टक्‍कर से एक सिपाही गंभीर रूप से जख्‍मी हो गए। स्‍वरूपरानी नेहरू अस्‍पताल में उन्‍हें भर्ती कराया गया। कई घंटे के इलाज के बाद सिपाही की मौत हो गई। सिपाही सहसों पुलिस चौकी में तैनात थे।

सहसों चौराहे पर हुआ हादसा

सराय इनायत थाना क्षेत्र के सहसों पुलिस चौकी अंतर्गत सहसों चौराहे के समीप फूलपुर-प्रयागराज मार्ग पर सोमवार की सुबह लगभग सात बजे हादसा हुआ। सहसों चौकी में तैनात सिपाही को तेज गति पिकअप ने जोरदार टक्कर मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंचे साथी सिपाहियों व पीआरवी के जवानों ने इलाज के लिए प्रयागराज के एसआरएन अस्‍पताल में भर्ती कराया।

गाजीपुर के रहने वाले थे सिपाही मुनील चौबे

गाजीपुर जनपद गहमर थाना क्षेत्र के भदौरा गांव निवासी 45 वर्षीय मुनील कुमार चौबे पुत्र स्वर्गीय वशिष्ठ चौबे लगभग तीन माह पूर्व पुलिस लाइन से सराय इनायत में तैनात हुए थे। वहां से सहसों पुलिस चौकी में कार्यरत थे।

सोमवार की सुबह मुनील गश्त पर थे। इसी दौरान फूलपुर की तरफ से प्रयागराज जा रही तेज गति पिकअप वाहन ने मुनील को टक्कर मार दी। वह गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंचे सहसों चौकी के सिपाही एवं पीआरबी ने तत्काल इलाज के लिए एसआरएन ले गए जहां पर इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मुनील कुमार चौबे की मौत से सहसों पुलिस चौकी सहित सराय इनायत के समस्त स्टाफ दुखी है। उनकी मौत की सूचना उनके परिवार के लोगों को दे दी गई है।

Edited By: Brijesh Srivastava