Move to Jagran APP

महिला सिपाही को लूटकर चुनौती देने वाले तीन अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

इस घटना को चुनौती के रूप में लेते हुए पुलिस मोबाइल लूटने की घटनाओं में जेल से छूटे बदमाशों की तलाश कर रही थी। संदिग्ध लोगों को पुलिस ने पकड़कर पूछताछ की थी। पुलिस ने चार दिन पहले अरबाज सहित सात बदमाशों को गिरफ्तार करके जेल भेजा था।

By Edited By: Published: Tue, 20 Oct 2020 06:27 PM (IST)Updated: Tue, 20 Oct 2020 08:22 PM (IST)
महिला सिपाही को लूटकर चुनौती देने वाले तीन अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
पुलिस ने चार दिन पहले अरबाज सहित सात बदमाशों को गिरफ्तार करके जेल भेजा था।

प्रतापगढ़, जेएनएन। शहर में मदर अस्पताल के पास हफ्ते भर पूर्व महिला सिपाही से मोबाइल छीनने की घटना में पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके कब्जे से पुलिस ने लूटे गए छह मोबाइल फोन, तमंचा और एक बाइक बरामद कर ली है।

loksabha election banner

तमंचा सटाकर लूटा था फोन

डॉयल 112 पीआरवी में तैनात सिपाही प्रतीक्षा यादव 13 अक्टूबर की रात में सब्जी खरीदकर पैदल घर जा रही थी। रास्ते में मदर अस्पताल के पास बदमाशों ने तमंचा सटाकर उनका दो मोबाइल फोन और पैसे लूट लिए थे। इस मामले में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। इस घटना को चुनौती के रूप में लेते हुए पुलिस पूर्व में मोबाइल लूटने की घटनाओं में जेल से छूटे बदमाशों की तलाश कर रही थी। करीब 40 से 42 संदिग्ध लोगों को पुलिस ने पकड़कर पूछताछ की थी। पुलिस ने चार दिन पहले अरबाज सहित सात बदमाशों को गिरफ्तार करके जेल भेजा था।

लुटेरों से छह मोबाइल हुए बरामद

बदमाशों की तलाश के दौरान सिविल लाइन चौकी प्रभारी कमलेश पांडे व स्वाट टीम के दारोगा प्रमोद कुमार सिंह ने गायघाट पुल के पास से तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए मोहम्मद समीर पुत्र मोहम्मद जावेद निवासी विक्रम चौराहा, मोहम्मद साहिल पुत्र बब्लू निवासी गैरहना थाना धोबियाना जनपद रायबरेली और हम्माद अहमद पुत्र अनीफ अहमद निवासी आजाद नगर के पास से सिपाही से लूटे गए दो मोबाइल सहित छह मोबाइल, एक तमंचा व घटना में प्रयुक्त बाइक को बरामद किया है। इसके अलावा कंधई थाने के दारोगा संदीप कुमार ने जाफरपुर मोड़ से अब्दुल उर्फ रूस्तम पुत्र अब्दुल हफीज निवासी देवनमऊ, थाना कंधई के पास से एक तमंचा व कारतूस बरामद किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.