Move to Jagran APP

प्रतापगढ़ में नशेड़ी बेटे ने चाकू से हमला कर पिता को जख्‍मी किया, गिरफ्तार Prayagraj News

बेटा इससे पूर्व अपनी पत्नी मां पर भी जानलेवा हमला कर चुका है। अमर बहादुर ने आरोपित बेटे के खिलाफ पुलिस से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Mon, 10 Feb 2020 06:07 PM (IST)Updated: Mon, 10 Feb 2020 06:07 PM (IST)
प्रतापगढ़ में नशेड़ी बेटे ने चाकू से हमला कर पिता को जख्‍मी किया, गिरफ्तार Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। पड़ोसी जनपद प्रतापगढ़ में आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र में कलयुगी पुत्र ने पिता पर ही हमला कर दिया। मानापुर गांव में नशेड़ी बेटा ने पिता पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया था। घायल पिता ने इलाज करवाने के बाद आसपुर देवसरा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया। पुलिस ने सोमवार की सुबह आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

loksabha election banner

पिता ने कहा-बहू की पिटाई करने से रोका तो हमला कर दिया

पीड़ित पिता अमर बहादुर ने पुलिस को तहरीर देकर बेटे की करतूत बताई। उन्‍होंने बताया कि बेटा कुंवर सिंह उर्फ राजन सिंह जो शराबी और नशेड़ी है‌। ‌आरोप लगाया कि शुक्रवार की रात करीब 10 बजे शराब पीकर अपनी पत्नी को मारपीट रहा था। बहू की चीख-पुकार सुनकर परिजनों के साथ अमर बहादुर भी वहां पहुंचे। देखा तो बहू बेहोश पड़ी थी‌। घटना के वजह की जानकारी लेना चाहा और ऐसा करने से रोका तो बेटे ने चाकू से अमर बहादुर पर चाकू से हमला कर दिया। ताबड़तोड़ वार से वह जख्‍मी हो गए। उनकी कमर, सिर, हाथ एवं पीठ में गंभीर चोटें आई। रक्तस्राव  अधिक होने के कारण अमर बहादुर बेहोश होकर जमीन पर गिर गए।

पत्नी और मां पर भी जानलेवा हमला कर चुका है आरोपित

घर के अन्‍य सदस्‍यों ने अमर बहादुर को आनन-फानन में सीएचसी अमरगढ़ ले गए। वहां हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने जिला का रेफर कर दिया। अस्‍पताल से लौटने पर अमर बहादुर ने पुलिस से यह भी शिकायत की कि उनका बेटा इससे पूर्व अपनी पत्नी, अपनी मां पर भी जानलेवा हमला कर चुका है। उन्‍होंने लोकलाज के डर से पुलिस को सूचना नहीं दी। अमर बहादुर ने आरोपित बेटे के खिलाफ पुलिस से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। उससे स्‍वजनों को बेटे से खतरा है।

आरोपित बेटे को पुलिस ने जेल भेजा

अमर बहादुर की तहरीर पर देवसरा पुलिस जानलेवा हमला का मुकदमा दर्ज कर आरोपित बेटे की तलाश करने लगी। सोमवार को रामगंज क्रासिंग के पास से चौकी प्रभारी सैफाबाद राकेश कुमार द्विवेदी ने सिपाहियों के साथ उसे गिरफ्तार कर थाने ले गए। एसओ सुनील कुमार सिंह का कहना है कि आरोपित को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया। वहां से उसे जेल भेज दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.