प्रयागराज, जेएनएन। ;यूपी के प्रतापगढ़ जिले में संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के रामपुर दाबी मजरे मनोहरापुर गांव में  जहरीली शराब  से तीन लोगों की मौत की खबर सुनते ही प्रयागराज से रविवार देर रात आइजी पहुंचे। गांव में जाकर  पीड़ित परिवार से मिले। इस मौके पर एएसपी पुर्वी सहित सभी पुलिस अधिकारी भारी फोर्स के साथ मौजूद रहे। आबकारी विभाग के अधिकरियों की टीम भी मौके पर पहुंची। जिलाधिकारी भी गांव पहुंचे और जानकारी ली।

 

देररात आईजी के निर्देश पर गांव में कराई गई मुनादी

आइजी के निर्देश पर रात में ही गांव में मुनादी कराई गई कि अगर शराब पीने से किसी और की तबियत खराब हो या कोई और कारण से कोई बीमार हो तो तत्काल जानकारी दे। पुलिस ने गांव के कई लोगों का बयान भी दर्ज किया। इस मामले में जिलाधिकारी डां. नितिन बंसल का कहना है कि सग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के रामपुर दाबी मजरे मनोहरापुर गांव में चार लोगों की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हुई है, इनकी मौत के पीछे जहरीली शराब की आशंका व्यक्त की जा रही है।

आज शव का कराया जाएगा पोस्‍टमार्टम

इन तीनों मृतकों के शवों का आज पोस्टमार्टम कराया जाएगा्, तभी जाकर मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा। आबकारी और पुलिस विभाग को पूरे जिले में अवैध शराब के विरुद्ध व्यापक अभियान चलाने के निर्देश दे दिए गए हैं।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप