प्रयागराज, जेएनएन। पूर्व सांसद प्रदीप कुमार यादव के बेटे पुष्पेंद्र यादव की लाइसेंसी पिस्टल, 17 कारतूस, 42 हजार रुपये और कीमती सामान चोरों ने गायब कर दिए। उन्‍होंने दारागंज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस चोरों की तलाश में जुटी है।

सांसद पुत्र अपने ससुर की अस्थि विसर्जन के लिए संगम आए थे

इटावा जिले के भरथना थाना क्षेत्र स्थित जवाहर रोड निवासी पुष्पेंद्र यादव के ससुर का निधन हो गया था। मंगलवार को वह परिवार के साथ हुंडई कार से अस्थि विसर्जन के लिए यहां आए थे। उन्होंने अपनी कार सुबह करीब सात बजे परेड मैदान पर कुंभ मेला प्रशासनिक भवन के सामने पार्किंग में खड़ी की। फिर सभी लोग अस्थि विसर्जन के लिए संगम चले गए।

वापस लौटे तो कार का शीशा टूटा था और ब्रीफकेस गायब

करीब एक घंटे बाद वापस लौटे कार का शीशा टूटा देखा। दरवाजा खोलकर देखा तो भीतर रखा ब्रीफकेस गायब था। उसमें लाइसेंसी पिस्टल, कारतूस, पैसा, कपड़ा व दूसरे जरूरी सामान थे। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास के दुकानदारों से पूछताछ की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। लाइसेंसी पिस्टल और कारतूस अगर अपराधियों के हाथ लग गई तो वह किसी घटना को भी अंजाम दे सकते हैं। ऐसी आशंका से पुलिस अधिकारी परेशान हैं।

आपत्तिजनक कमेंट पर आरोपित गिरफ्तार

 अयोध्या विवाद पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद फेसबुक पर आपत्तिजनक कमेंट करने के मामले में पुलिस ने वांछित आरोपित मुट्ठीगंज के वीनस केसरी को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ तीन दिन पहले मुट्ठीगंज थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था। अब तक गलत ढंग से टिप्पणी के आरोप में चार लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

Posted By: Brijesh Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप