Move to Jagran APP

शिवकुटी में पाइप लाइन क्षतिग्रस्त होने से पीने के पानी को तरस रहे लोग Prayagraj News

लीकेज के करण सड़क धंसने और जलभराव होने पर लोगों को आने-जाने में दिक्कत हो रही है। पार्षद कमलेश तिवारी गौरव वर्मा ने बताया कि तीन दिन से तीन दर्जन घरों में पानी नहीं आ रहा है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Mon, 14 Oct 2019 04:51 PM (IST)Updated: Mon, 14 Oct 2019 04:51 PM (IST)
शिवकुटी में पाइप लाइन क्षतिग्रस्त होने से पीने के पानी को तरस रहे लोग Prayagraj News

प्रयागराज,जेएनएन : शिवकुटी में ज्ञान बालू वाली गली में तीन दिन से जलकल विभाग की पाइप लाइन क्षतिग्रस्त होने से तीन दर्जन परिवार के लोग बूंद-बूंद पानी के लिए परेशान हैं। जलकल विभाग के अधिकारियों से शिकायत करने के बावजूद क्षतिग्रस्त पाइप लाइन को दुरुस्त नहीं कराया गया है। इसके कारण गली में पानी इकट्ठा होने पर लोगों को दिक्कत हो रही है।

loksabha election banner

 ज्ञान बालू वाली गली में पिछले दो दिनों से पाइप लाइन क्षतिग्रस्त हो गई। स्थानीय लोगों और पार्षद कमलेश तिवारी ने जलकल विभाग के जेई से लेकर सचिव तक से इसकी शिकायत की। सभी लोगों ने आश्वासन दिया कि शीघ्र क्षतिग्रस्त पाइप लाइन को दुरुस्त कर दिया जाएगा। रविवार तक गली में पानी लीकेज की समस्या बनी रही। लीकेज के करण सड़क धंसने और जलभराव होने पर लोगों को आने-जाने में दिक्कत हो रही है। पार्षद कमलेश तिवारी, गौरव वर्मा ने बताया कि तीन दिन से तीन दर्जन घरों में पानी नहीं आ रहा है। जलकल विभाग के अधिकारी आश्वासन देने के अलावा कोई काम नहीं कर रहे हैं, जबकि महापौर का निर्देश है कि जहां लीकेज की समस्या आए, उसे तुरंत दुरुस्त किया जाए। इसके बावजूद जलकल विभाग के अधिकारियों की कार्यशैली बदल नहीं रही है। स्‍थानीय लोगों ने चेतावनी दी है कि   जल्‍द ही पाइप लाइन को ठीक नहीं कराया गया तो वे आंदोलन को बाध्‍य होंगे। इसकी पूरी जिम्‍मेदारी जलकल विभाग के अधिकारियों की होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.