प्रयागराज, जेएनएन। डिप्टी एसपी कुलभूषण ओझा के बेटे अनूप ओझा को धमकी देने का मामला कैंट थाने में दर्ज हुआ है। दूसरे पक्ष ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए अनूप ओझा के खिलाफ पुलिस अधिकारियों को तहरीर दे दी है। 

 आरोपित ने कहा, फर्जी रिपोर्ट दर्ज कराई गई है

आरोपित रामबाबू यादव की तरफ से दी गई तहरीर में कहा गया है कि अनूप ओझा ने परिवार के दो सदस्यों की जमीन गलत तरीके से इकरारनामा करा लिया। उसका कहना है कि वह जबरन जमीन पर कब्जा करने की कोशिश कर रहा है। रामबाबू ने अपने प्रार्थनापत्र में कहा है कि अनूप ने दबाव डालने के लिए फर्जी रिपोर्ट लिखाई है। जांच में सब साफ हो जाएगा। अधिकारियों ने जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है। 

दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर लगाए आरोप-प्रत्यारोप

बता दें कि कर्नलगंज थाना क्षेत्र के म्योर रोड पर रहने वाला अनूप ओझा प्रापर्टी का काम करता है। उसका आरोप है कि 12 मई की सुबह राजापुर में स्कूटी सवार रामबाबू से उसका विवाद हो गया था। रामबाबू के साथी ने रिवाल्वर निकालकर गोली चलाने की कोशिश की। हमलावर धमकी देते हुए भाग निकले। पुलिस का कहना है कि 12 मई को चुनाव था और पूरे इलाके में फोर्स थी। पीडि़त ने पुलिस को सूचना नहीं दी थी। पुलिस घटना को संदिग्ध मान रही है। 

कहते हैं इंस्पेक्टर कैंट, दोनों पक्षों में जमीन का है विवाद 

इंस्पेक्टर कैंट अरविंद गौतम का कहना है कि रामबाबू का जमीन को लेकर अनूप से पुराना विवाद है। रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Brijesh Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप