प्रयागराज, जेएनएन। कोरोना वायरस से संक्रमित एक और मरीज की मौत हो गई। एसआरएन अस्पताल में भर्ती प्रतापगढ़ के कोरोना संक्रमित मरीज की सोमवार को मौत हुई। उसे रविवार को प्रतापगढ़ से यहां भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों के मुताबिक, उसे पहले से भी किडनी की बीमारी थी। जब से कोरोना वायरस की चपेट में आया था, उसकी तबियत औऱ खराब हो गई थी। उसके शव को कोविड पोस्टमार्टम हाउस में रखवाया गया है। शव को प्रतापगढ़ भेजने की तैयारी चल रही है।

एसआरएन अस्‍पताल में भर्ती महिला की मौत, रिपोर्ट नहीं आई

वहीं दूसरी ओर रविवार की देर रात एक संदिग्ध महिला की एसआरएन अस्पताल में मौत हो गई। मेजा के उरई मुकुंदपुर गांव की रहने वाली यह महिला मुंबई से आई थी। इसे कालिंदीपुरम में क्वारंटाइन किया गया था। 23 मई को उसकी सैंपलिंग हुई थी, जिसकी अभी रिपार्ट नहीं आई है।

कोरोना वायरस के नोडल अधिकारी बोले-शव पोस्‍टमार्टम हाउस में रखवाया

कोरोना वायरस के जिले के नोडल अधिकारी डॉक्‍टर ऋषि सहाय ने बताया कि रविवार देर रात उसे सांस लेने में तकलीफ हुई तो उसे तत्काल एसआरएन के लिए रेफर कर दिया गया। रात दो बजे उसकी मौत हो गयी।  शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखा गया है।

कालिंदीपुरम क्वारंटाइन सेंटर में युवक ने दम तोड़ा

रविवार को कालिंदीपुरम क्वारंटाइन सेंटर में हंडिया निवासी युवक ने दम तोड़ दिया था। वह मुंबई से लौटा था और उसकी रिपोर्ट शनिवार को निगेटिव आई थी। रविवार की देर रात आई रिपोर्ट में प्रयागराज में दो और पॉजिटिव मरीज मिले। इससे यहां कुल 33 एक्टिव केस हो गए हैं। उधर प्रतापगढ़ में तीन और कौशांबी में दो नए मामले सामने आए हैं।

तहसीलदार के साथ ही एसआरएन में उनकी संक्रमित बेटी भी भर्ती
सोरांव तहसील में कार्यरत लेखपाल समेत उन आठ कर्मचारियों की सैंपलिंग भी कराई गई है, जो तहसीलदार के संपर्क में थे। सरायममरेज के पतवा जंघई निवासी उस कुनबे की एक और महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई।  जहां चार सदस्य पहले ही पॉजिटिव मिले थे। तहसीलदार की बेटी को लेवन थ्री कोविड अस्पताल एसआरएन में पिता के साथ भर्ती कराया गया है। जबकि महिला कोटवा सीएचसी में भर्ती कराई गई है। रविवार की देर शाम कालिंदीपुरम क्वारंटाइन में जिस युवक की मौत हुई, उसे सैंपल लेने के लिए लाया गया था। कोरोना वायरस नियंत्रण के नोडल अधिकारी डॉ. ऋषि सहाय ने बताया कि युवक की मौत हार्ट अटैक से हुई है।
 

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस