Move to Jagran APP

प्रयागराज में पंचायत चुनाव मतदान में गोली की घटना, तनातनी में पोलिंग बूथ के बाहर प्रत्‍याशी समर्थक को मारी थी गोली

आफताब अहमद को गोली मारने के मामले में प्रधान पद के प्रत्याशी अख्तर उसके भाई एकलाख और इस्माइल पर आरोप लगाया गया है। आफताब के भाई जावेद ने तीनों पर आफताब को मारने-पीटने और गोली मारने का आरोप लगाया है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Fri, 16 Apr 2021 08:41 AM (IST)Updated: Fri, 16 Apr 2021 08:41 AM (IST)
पुरानी रंजिश को लेकर प्रयागराज में पंचायत चुनाव मतदान के दिन प्रत्‍याशी समर्थक को गोली मारी गई थी।

प्रयागराज, जेएनएन। घूरपुर थाना क्षेत्र के चक घनश्यामदास (नई बाजार कर्मा) स्थित प्राथमिक विद्यालय में बने पोलिंग बूथ के बाहर गुरुवार की रात एक प्रत्याशी के समर्थक को मारी गई गोली की नींव कई दिन पहले ही रखी जा चुकी थी। दोनों पक्षों के बीच तनातनी इतनी थी कि कई बार आमने-सामने आ गए थे। गालीगलौच होने के साथ ही हाथापाई तक की नौबत आ गई थी, लेकिन ग्रामीणों ने बीच-बचाव कर मामला शांत करा दिया था।

loksabha election banner

दिन में दो बार हो चुका था विवाद

फर्जी मतदान को लेकर दोनों पक्ष एक-दूसरे पर सुबह से ही आरोप लगा रहे थे। दो बार उनके बीच टकराव होते-होते बचा था। देर शाम को आफताब अहमद और प्रधान पद के प्रत्याशी अख्तर के भाई एकलाख के बीच इसी को लेकर फिर विवाद होने लगा। इसके बाद आफताब अहमद को गोली मार दी गई। आफताब प्रधान पद के एक उम्मीदवार का समर्थक है।

आरोपितों के परिवार में हैं कई लाइसेंसी शस्त्र

आफताब अहमद को गोली मारने के मामले में प्रधान पद के प्रत्याशी अख्तर उसके भाई एकलाख और इस्माइल पर आरोप लगाया गया है। आफताब के भाई जावेद ने तीनों पर आफताब को मारने-पीटने और गोली मारने का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि आरोपितों के घर में कई लाइसेंसी शस्त्र हैं, जिस कारण वे अक्सर दबंगई दिखाते हैं। उसने एकलाख पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह पहले भी कई मामलों में नामजद हो चुका है।

पसर गया सन्नाटा, घरों में दुबक गए ग्रामीण

चक घनश्यामदास (नई बाजार कर्मा) गांव निवासी आफताब अहमद को गोली मारने की घटना जिसने भी सुनी हतप्रभ रह गया। पल भर में पूरे गांव में सन्नाटा पसर गया। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों का यहां जमावड़ा लग गया। पुलिस टीम आरोपित के घर भी पहुंची, लेकिन यहां कोई नहीं मिला।

ळळळळळळळळळळळ

-घूरपुर के चक घनश्यामदास गांव में फर्जी वोङ्क्षटग को लेकर हुआ था विवाद

-प्रत्याशी और उसके दो भाइयों पर गोली मारने का लगाया गया आरोप

जागरण टीम, घूरपुर/प्रयागराज : घूरपुर थाना क्षेत्र के चक घनश्यामदास (नई बाजार कर्मा) स्थित प्राथमिक विद्यालय में बने पोङ्क्षलग बूथ के बाहर गुरुवार देर शाम एक प्रत्याशी के समर्थक को गोली मार दी गई। गोली उसके पेट में लगी है। आरोप प्रधान पद के एक प्रत्याशी और उसके दो भाइयों पर लगा है। घटना के पीछे फर्जी मतदान को लेकर विवाद बताया जाता है। सूचना पाकर एसपी यमुनापार समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंचे। घायल युवक को स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

चक घनश्यामदास (नई बाजार कर्मा) गांव निवासी आफताब अहमद प्रधान पद के एक उम्मीदवार का समर्थक है। गुरुवार देर शाम वह गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय में बने पोङ्क्षलग बूथ परिसर में था। वहीं पर प्रधान पद का उम्मीदवार अख्तर और उसके दो भाई इकलाख व इस्माइल भी मौजूद थे। मतदान लगभग समाप्त हो चुका था और मतदानकर्मी सामान समेट रहे थे। उसी समय दोनों पक्षों में फर्जी मतदान को लेकर विवाद हो गया। हाथापाई होने लगी। किसी प्रकार बचते हुए आफताब पोङ्क्षलग बूथ से बाहर भागा, लेकिन वह कुछ ही दूर आगे बढ़ा होगा कि इकलाख ने दौड़ाकर उसे पकड़ लिया और फिर पिस्टल से उसे गोली मार दी। गोली आफताब के पेट में लगी और वह वहीं गिर पड़ा। यह देखकर हमलावर भाग निकले। सूचना पाकर आफताब के घरवाले मौके पर पहुंचे और पुलिस की मदद से उसे अस्पताल ले गए। अधिकारी भी कुछ देर में मौके पर पहुंच गए। आफताब के भाई जावेद ने आरोप लगाया कि प्रधान पद के प्रत्याशी अख्तर के ललकारने पर उसके भाई इकलाख और इस्माइल ने फायङ्क्षरग की, जिससे उसके भाई को गोली लगी है। पुलिस का कहना है कि अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलते ही रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। कुछ लोगों को पूछताछ के लिए पकड़ा गया है।

::::

क्रद्गश्चशह्म्ह्लद्गह्म् ष्ठद्गह्लड्डद्बद्यह्य :

9999


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.