Move to Jagran APP

Magh Mela-2020 : अब माघमेला तक अफसर नहीं छोड़ सकेंगे जिला मुख्यालय Prayagraj News

डीएम ने आदेश का कड़ाई से पालन कराने के लिए सभी जिला स्तरीय अधिकारियों को निर्देश दिया जा चुका हैै। मेला कार्यों में तेजी लाने के लिए यह कवायद की गई है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Wed, 18 Dec 2019 09:07 PM (IST)Updated: Thu, 19 Dec 2019 01:16 PM (IST)
Magh Mela-2020 : अब माघमेला तक अफसर नहीं छोड़ सकेंगे जिला मुख्यालय Prayagraj News
Magh Mela-2020 : अब माघमेला तक अफसर नहीं छोड़ सकेंगे जिला मुख्यालय Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। माघमेला अवधि तक जिला स्तरीय सभी अधिकारियों को मुख्यालय नहीं छोडऩे का निर्देश दिया गया हैै। डीएम भानुचंद्र गोस्वामी ने इस बाबत आदेश भी जारी कर दिया हैै। विषम परिस्थिति में ही अनुमति लेने के बाद जिला मुख्यालय छोड़ सकेंगे। दरअसल, माघमेला कार्यों में तेजी नहीं आने के कारण यह निर्णय लिया गया है।

loksabha election banner

बिना अनुमति नहीं छोड़ेंगे जिला मुख्‍यालय

डीएम ने जिले के सभी जनपद स्तरीय अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा है कि माघमेला अवधि तक उनकी अनुमति लिए बगैर मुख्यालय नहीं छोड़ेंगे। बुधवार से ही व्‍यवस्‍था लागू हो गई है। यह भी कहा कि वह अपने अधीनस्थ अधिकारियों को अपरिहार्य स्थिति में ही अवकाश लेने की स्वीकृति देंगे। डीएम ने आदेश का कड़ाई से पालन कराने के लिए सभी जिला स्तरीय अधिकारियों को निर्देश दिया जा चुका हैै। मेला कार्यों में तेजी लाने के लिए यह कवायद की गई है। डीएम गुरुवार दोपहर मेले की तैयारियों का जायजा लेंगे। वह संगम समेत झूंसी और सभी सेक्टरों में तैयारी देखेंगे। शुक्रवार को मंडलायुक्त डॉ.आशीष कुमार गोयल भी मेले में हो रहे कार्य की समीक्षा करेंगे। जिला प्रशासन ने माघमेला की सभी तैयारी को पूरा करने के लिए 25 दिसंबर तक डेडलाइन घोषित की दी है। 

संस्थाओं के भूमि आवंटन की तिथि में परिवर्तन

मेलाधिकारी रजनीश कुमार मिश्र ने बताया कि पिछले हफ्ते वर्षा होने के कारण अपरिहार्य परिस्थिति में भूमि आवंटन कार्यक्रम की तिथि में परिवर्तन किया गया है, जिसके अनुसार अब 24 दिसंबर को संगम अपर मार्ग एवं सरस्वती मार्ग, महावीर मार्ग में भूमि का आवंटन किया जाएगा। साथ ही 24 दिसंबर को ही काली मार्ग पर भी भूमि का आवंटन संस्थाओं को किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.