Move to Jagran APP

पड़ोसन ने जहर खिलाकर मार डाला मेरे पति को, प्रतापगढ़ पुलिस से महिला ने की शिकायत

महिला ने चार दिन पहले पति की मौत के मामले में पड़ोस की महिला पर जहर देकर मारने का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि पति का उस महिला से अवैध रिश्ता था। कोतवाली पुलिस ने लिखित शिकायत पर जांच शुरू की है।

By Ankur TripathiEdited By: Published: Sun, 22 May 2022 05:13 PM (IST)Updated: Sun, 22 May 2022 05:13 PM (IST)
पड़ोसन ने जहर खिलाकर मार डाला मेरे पति को, प्रतापगढ़ पुलिस से महिला ने की शिकायत
महिला ने पति की मौत के मामले में पड़ोस की महिला पर जहर देकर मारने का आरोप लगाया

प्रयागराज, जेएनएन। पड़ोसी जनपद प्रतापगढ़ के पट्टी कोतवाली क्षेत्र के नोही गांव की महिला ने चार दिन पहले पति की मौत के मामले में पड़ोस की महिला पर जहर देकर मारने का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि पति का उस महिला से अवैध रिश्ता था। कोतवाली पुलिस ने लिखित शिकायत पर जांच शुरू की है।

loksabha election banner

कुछ दिन पहले जान से मारने की दी धमकी दी थी महिला ने

जौनपुर जिले के सुजानगंज की रहने वाली पुनीता की शादी आठ साल पहले महेंद्र निवासी नोही से हुई थी। 18 मई को सुबह नौ बजे महेंद्र की तबीयत अचानक खराब हो गई। प्रताप बहादुर अस्पताल ले जाने पर चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया था। इस बीच मायके में रही पुनीता ने पट्टी कोतवाली पहुंचकर तहरीर दी। आरोप लगाया कि उसके पति महेंद्र का पड़ोस में रहने वाली एक महिला से अवैध संबंध था। कई बार उसने पति को उस महिला से पीछा छुड़ाने के लिए प्रयास किया और उस महिला को समझाया, लेकिन इसका कोई उस पर असर नहीं पड़ा। चार दिन पहले जब वह मायके जा रही थी तो उस महिला ने उसके पति को जान से मारने की धमकी दी थी। उसी महिला ने जहर खिलाकर उसके पिता को मार डाला। कोतवाल नंदलाल ने बताया कि तहरीर मिली है, जांच करके मुकदमा लिखा जाएगा।

वाट्सअप पर किशोरी को बदनाम कर रहा शख्स

कोतवाली लालगंज के एक गांव की महिला के अनुसार सूरज वर्मा नाम के एक युवक ने उसकी बेटी के मोबाइल पर फोन करके अश्लील बातें कीं। उसकी बेटी ने जब दोबारा उसका फोन नहीं रिसीव किया तो उसने उनके एक रिश्तेदार की बेटी के वाट्सअप नंबर से अश्लील बातें लिखकर भेजीं। आरोपित ने यह धमकी दी कि मुलाकात न करने पर वह उसे अन्य इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट करके बदनाम कर देगा। यही नहीं आरोपित ने उनकी बेटी के नाम से फर्जी आइडी बनाकर उस पर भी अभद्र बातें पोस्ट कीं। इससे उनके परिवार के लोग अनहोनी की आशंका से परेशान हैं। कोतवाल कमलेश पाल का कहना है कि मामले की जांच करके कारवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.