Move to Jagran APP

शीला और रीना के साथ बीना की पहचान पर दो युवतियां अभी गुमनाम Prayagraj News

दस रोज के भीतर जनपद में मिले पांच युवतियों के शव मिले थे। इनमें तीन की शिनाख्त हो गई मगर दो युवतियों का कत्ल पुलिस के लिए पहेली बन गई है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sun, 15 Sep 2019 01:35 PM (IST)Updated: Sun, 15 Sep 2019 01:35 PM (IST)
शीला और रीना के साथ बीना की पहचान पर दो युवतियां अभी गुमनाम Prayagraj News
शीला और रीना के साथ बीना की पहचान पर दो युवतियां अभी गुमनाम Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। बमरौली में शीला, घूरपुर में बीना और झूंसी में रीना के शवों की पहचान हो चुकी है, लेकिन उतरांव और थरवई में मारी गई दो अभागी युवतियां अब भी गुमनाम हैं। लंबे वक्त बाद भी पहचान नहीं होने के बावजूद पुलिस को उम्मीद है कि कभी न कभी उन दोनों की शिनाख्त होगी और कातिल पकड़े जाएंगे।

loksabha election banner

उतरांव के समोधीपुर गांव में हाईवे किनारे खेत में मिली थी युवती की लाश

अज्ञात युवतियों के शव मिलने का सिलसिला 21 अगस्त को शुरू हुआ था। उस दिन सुबह उतरांव इलाके में समोधीपुर गांव में हाईवे किनारे पानी भरे खेत में तकरीबन 22 साल की युवती की लाश मिली थी। उसके हाथ पीठ पर दुपïट्टे से बंधे थे। तब से 25 रोज गुजर गए, लेकिन पुलिस की तमाम कोशिश के बावजूद अब तक यह नहीं पता चल सका कि वह बदनसीब कौन थी, कहां की रहने वाली थी, किसने और क्यों उसे मार डाला।

थरवई के मनसैता नदी में भी मिली थी युवती की लाश

इसके तीन दिन बाद थरवई के मनसैता नदी में भी लगभग 23 साल की युवती का शव मिला मगर उसकी भी शिनाख्त नहीं हो सकी है। इन दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने अंत्येष्टि कर दी। पोस्टमार्टम से पता चला था कि उन दोनों की हत्या गला दबाकर की गई थी। जनपद के सभी थानों के साथ ही पड़ोसी जिलों की भी पुलिस को सूचना भेजी गई लेकिन कोई नतीजा नहीं निकली।

घूरपुर, झूंसी और बमरौली में भी युवतियों की हत्या के बाद शव फेंके गए थे

बाद में घूरपुर, झूंसी और बमरौली में भी युवतियों की हत्या के बाद शव फेंके गए थे। तीनों की पहचान हो चुकी है। पुलिस झूंसी में रीना और बमरौली में शीला की हत्या में शामिल लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। कानपुर की बीना की घूरपुर में हत्या की तहकीकात अभी हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.