Move to Jagran APP

अधेड़ ने बालिका को गंदी नजर से देखा, पीटकर हत्‍या कर दी गई Prayagraj News

आठ वर्षीय बालिका शौच के लिए गई थी। तभी बबलू उसको घूरते हुए कुछ अश्लील इशारा करने लगा। जिसे गांव वालों ने देख लिया और उसे घेरकर लाठी-डंडे से पीटा। इससे वह अधमरा हो गया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sat, 28 Mar 2020 06:00 AM (IST)Updated: Sat, 28 Mar 2020 05:56 PM (IST)
अधेड़ ने बालिका को गंदी नजर से देखा, पीटकर हत्‍या कर दी गई Prayagraj News
अधेड़ ने बालिका को गंदी नजर से देखा, पीटकर हत्‍या कर दी गई Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। जिले के नैनी इलाके के चक देवानंद गांव में शौच के लिए निकली बालिका को गलत इशारा करने पर एक अधेड़ को गांव वालों ने लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

मामी के घर रहता था अधेड

नैनी के खरकौनी गांव निवासी 50 वर्षीय बबलू भारतीय कई सालों से चक देवानंद गांव में रेलवे कर्मचारी अपनी मामी के घर रहता था। मोहल्‍ले वालों के मुताबिक उसकी हरकतें ठीक नहीं थी। शुक्रवार की देर शाम पड़ोस में रहने वाली एक आठ वर्षीय बालिका शौच के लिए गई थी। तभी बबलू उसको घूरते हुए कुछ गंदा इशारा करने लगा। जिसे गांव वालों ने देख लिया और उसे घेरकर लाठी-डंडे से पीटा। इससे वह अधमरा हो गया।

आरोपित घर छोड़कर फरार

मौके पर पहुंची पुलिस उसे आनन-फानन में चाका के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसकी मौत की खबर गांव में पहुंचते ही घटना में शामिल लोग घर छोड़कर फरार हो गए। पुलिस अधीक्षक यमुनापार दीपेंद्र नाथ चौधरी, सीओ करछना आशुतोष तिवारी, इंस्पेक्टर पवन कुमार दीक्षित मौके पर पहुंचे और मृतक के परिजनों से पूछताछ की। मृतक के भांजे मंगल भारती ने थाने में तहरीर दी है। इंस्‍पेक्‍टर का कहना है कि प्रारंभिक जांच में अश्‍लील इशारा करने पर पीटकर हत्‍या की बात सामने आ रही है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जाएगी। शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.