प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के प्रतापगढ़ जनपद में एक हत्‍या कर दी गई। फैक्‍ट्री के चौकीदार की बदमाशों ने डंडे से पीटकर मौत के घाट उतार दिया। वहीं दूसरे चौकीदार को मारपीट कर जख्‍मी कर दिया। वारदात गुरुवार की रात में हुई। सुबह जानकारी होने पर जख्‍मी चौकीदार को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मौका-ए-वारदात स्‍थल की जांच-पड़ताल की हालांकि अभी तक बदमाशों के संबंध में जानकारी पुलिस को नहीं हो सकी है।

डंडे के प्रहार से छोटकऊ सरोज की हत्‍या

प्रतापगढ़ जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र के गोड़े गांव स्थित पाइप फैक्ट्री है। गुरुवार की रात में फैक्‍ट्री की निगरानी दो चौकीदार कर रहे थे। इनमें से एक छोटकऊ सरोज 60 निवासी टेकार थाना नगर कोतवाली था। वहीं दूसरा जंग बहादुर सिंह 62 निवासी गोड़े गांव था। गुरुवार की रात में अज्ञात बदमाश पहुंचे। अनुमान लगाया जा रहा है कि खटपट की आवाज सुनकर छोटकऊ सरोज की नींद खुल गई। उसने बदमाशों को रोकने का प्रयास किया। बदमाशों ने डंडे से पीटकर उसकी हत्या कर दी।

सुबह जंग बहादुर सिंट का बेटा पहुंचा तो वारदात का पता चला

ननकऊ को बचाने पहुंचे चौकीदार जंग बहादुर सिंह को भी बदमाशों ने मारपीट कर लहूलुहान कर दिया। शुक्रवार की सुबह जंग बहादुर का बेटा शुभम फैक्ट्री में पहुंचा तो देखा कि खून से लथपथ पिता दर्द से कराह रहे थे। उसने फौरन स्वजनों व आस-पास के लोगों को घटना की जानकारी दी। इसी बीच सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। कुछ ही देर में मौके पर सीओ सिटी फोर्स के साथ पहुंचे। सीओ सिटी ने जिला अस्पताल में पहुंचकर घायल जंग बहादुर से घटनाक्रम की जानकारी ली।

 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप