Move to Jagran APP

Murder in UP Pratapgarh: हत्‍या कर युवती का शव गन्‍ने के खेत में फेंका, पुलिस को नहीं मिला सुराग

Murder in UP Pratapgarh शनिवार को सुबह करिश्मा खेत की ओर गई थी। उसने देखा कि घर से करीब 400 मीटर दूर गन्ने के खेत के पास सुनीता का शव पड़ा था। उसके चीखने पर परिवार के सदस्‍यों के साथ वहां ग्रामीण भी पहुंचे। सिर पर चोट के निशान थे।

By Brijesh Kumar SrivastavaEdited By: Published: Sat, 23 Jan 2021 01:18 PM (IST)Updated: Sat, 23 Jan 2021 01:18 PM (IST)
प्रतापगढ़ के फतनपुर में हत्‍या के बाद युवती का शव खेत में फेंक दिया गया।

प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के प्रतापगढ़ जनपद में अपराध नहीं रुक रहा है। वारदातों का सिलसिला लगातार हो रहा है। अब फतनपुर थाना क्षेत्र के सुरवा मिश्रपुर गांव की रहने वाली युवती की हत्या कर दी गई। उसका शव नहर किनारे गन्ने के खेत में फेंका मिला। एसपी और एएसपी भी मौके पर पहुंचे और जांच-पड़ताल के साथ युवती के परिवार के लोगों और ग्रामीणों से पूछताछ की। फिलहाल पुलिस को अभी ऐसा कोई सुराग नहीं हासिल हो सका है, जिससे हत्‍यारों तक पहुंच सके। पड़ताल की जा रही है।

loksabha election banner

फतनपुर थाना इलाके के सुरवा मिश्रपुर गांव निवासी अमर बहादुर पटेल के घर शुक्रवार की रात करीब आठ बजे खाना बन रहा था। परिवार के लोग कच्चे मकान में थे। अमर बहादुर की बेटी सुनीता देवी दूध रोटी खाकर पक्के मकान में चली गई। रात करीब साढ़े आठ बजे खाना बनने के बाद छोटी बहन करिश्मा उसे बुलाने के लिए पक्के मकान गई तो देखा घर में ताला बंद था। सुनीता को घर से गायब देख परिवार के लोग उसे खोजने लगे। देर रात तक गांव में उसकी खोजबीन की गई, लेकिन कुछ पता नहीं चला।

शनिवार को सुबह करिश्मा खेत की ओर गई थी। उसने देखा कि घर से करीब 400 मीटर दूर गन्ने के खेत के पास सुनीता का शव पड़ा था। उसके चीखने पर परिवार के सदस्‍यों के साथ वहां ग्रामीण भी पहुंचे। सुनीता के सिर पर चोट के निशान थे। ऐसे में यह माना जा रहा है कि लाठी से पीटकर उसकी हत्या की गई है।

ग्रामीणाें की सूचना पर फतनपुर एसओ गणेश प्रसाद सिंह, सीओ रानीगंज अतुल अंजान त्रिपाठी फोर्स के साथ पहुंचे और शव को कब्‍जे में लिया। परिवार के लोग फिलहाल किसी पर आरोप नहीं लगा रहे हैं। पुलिस हर पहलू को देखते हुए जांच कर रही है। कुछ देर बाद मौके पर एसपी शिवहरी मीणा और एएसपी सुरेंद्र द्विवेदी भी पहुंचे। उन्‍होंने परिवार के सदस्‍यों से पूछताछ की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.