प्रयागराज, जेएनएन। नैनी के एफसीआइ मोहल्ले में पूर्व जेलकर्मी की गोली मारकर हत्या करने के आरोपित को पकडऩे के लिए मध्य प्रदेश के भोपाल जिला में डेरा डाले पुलिस को बड़ा झटका लगा है। पता चला है कि आरोपित इन दिनों ट्रेन में चेन पुलिंग के आरोप में लखनऊ जेल में बंद है। अब पुलिस टीम उसे रिमांड पर लेने के लिए लखनऊ रवाना हो गई है।

जेल से सेवानिवृत्त शिवराम की उस समय हत्या हुई जब वह मकान बनवा रहे थे

गाजीपुर जिला निवासी शिवराम खहरवार उर्फ रमाशंकर पुत्र जयराम खहरवार की 10 जनवरी को एफसीआइ मोहल्ले में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। सिंतबर माह में जेल से सेवानिवृत्त होने के बाद वह एफसीआइ मोहल्ले में मकान बनवा रहे थे। 10 जनवरी की दोपहर पड़ोसी श्याम कुमार शुक्ला से विवाद हो गया था। श्याम कुमार ने उन्हें अगले दिन का सूरज न देख पाने की धमकी दी थी। उसी रात शिवराम खहरवार की निर्माणाधीन मकान में सोते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

पत्‍नी से मिले लोकेशन पर पुलिस भोपाल गई थी

मामले में मृतक के पुत्र राघवेंद्र खहरवार की तहरीर पर पुलिस पड़ोसी श्याम कुमार शुक्ला के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश कर रही थी। आरोपित की पत्नी से मिले लोकेशन पर पुलिस चार दिन पहले उसे पकडऩे के लिए मध्य प्रदेश के भोपाल जिले में गई थी। तभी से वहां डेरा जमाए हुए थी। पुलिस को पता चला कि आरोपित चेन पुलिंग के आरोप में लखनऊ जेल में बंद है।

आरपीएफ से नैनी इंस्पेक्टर को पता चला कि आरोपित लखनऊ जेल में बंद है

नैनी इंस्पेक्टर धाकेश्वर सिंह ने बताया कि आरपीएफ से उन्हें पता चला है कि श्याम कुमार शुक्ला लखनऊ जेल में बंद है। उसे रिमांड पर लेने के लिए टीम वहां रवाना हो गई है।

 

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस