प्रयागराज, जेएनएन। सपा सांसद आजम खां ने कहा कि भगवान के घर देर है अंधेर नहीं। पूर्व विधायक जवाहर पंडित की हत्‍या के मामले में कोर्ट के निर्णय का उन्‍होंने स्‍वागत किया। सांसद आजम खां मंगलवार को पूर्व विधायक व जवाहर पंडित की पत्‍नी विजमा यादव के घर पहुंचे थे। इस दौरान उन्‍होंने उनका हालचाल लिया और हौसला बढ़ाया।

पति को याद कर फफक पड़ीं विजमा, सांसद ने बंधाया ढांढस

सांसद आजम खां मंगलवार को अचानक पूर्व विधायक विजमा यादव के अशोक नगर स्थित आवास पर पहुंचे। आजम करीब एक घंटे तक विजमा यादव के घर रहे। उन्‍होंने सबसे पहले तो कोर्ट के निर्णय का स्‍वागत किया। फिर परिवार का हालचाल लिया। इस दौरान पति को याद कर पूर्व विधायक विजमा यादव फफक पड़ीं तो उन्‍हें सांसद आजम खां ने ढांढस बंधाया। कहा कि भगवान के घर देर है अंधेर नहीं। बता दें कि विजमा यादव की बेटी की 21 नवंबर को शादी है। सांसद ने बेटी की शादी पर विजमा को दी बधाई। उधर अचानक सांसद के आने की जानकारी सपा पदाधिकारियों को भी नहीं थी। उनके प्रयागराज आगमन की सूचना पाकर सपा पदाधिकारी और समर्थकों की भीड़ जुटने लगी।

करवरिया बंधुओं समेत चार को उम्रकैद की कोर्ट ने सुनाई है सजा

बहुचर्चित पूर्व विधायक जवाहर यादव उर्फ पंडित हत्याकांड में सोमवार को सजा सुनाई गई। अपर जिला जज (एडीजे) पंचम बद्री विशाल पांडेय ने पूर्व सांसद कपिलमुनि करवरिया, उनके भाइयों पूर्व विधायक उदयभान व पूर्व एमएलसी सूरजभान तथा फुफेरे भाई रामचंद्र त्रिपाठी उर्फ कल्लू को सश्रम आजीवन कारावास की सजा से दंडित किया। सभी पर कुल 7.20 लाख रुपये जुर्माना भी लगाया गया है। विभिन्न धाराओं में सुनाई सजा एक साथ चलेगी। सभी अभियुक्त लगभग चार साल से जेल में बंद हैं। हत्याकांड 23 साल पहले हुआ था।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021