प्रयागराज, जेएनएन। कौन बनेगा करोड़पति में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के सामने हाट शीट पर बैठ कर 25 लाख रुपये जीतने वाली ऊषा यादव ने गांव के साथ ही जिले का नाम रोशन किया है। इस उपलब्धि पर ऊषा को बधाई देने के लिए उसके घर सपा विधायक उज्ज्वल रमण सिंह पहुंचे। इस दौरान विधायक ने कहा कि ऊषा ने मेजा क्षेत्र का नाम रोशन किया है।

अमिताभ बच्चन ने भी ऊषा की तारीफ की थी

उल्लेखनीय है कि मेजा थाना क्षेत्र के रामनगर गांव निवासी ऊषा यादव ने केबीसी के कार्यक्रम में अमिताभ बच्चन के सामने बैठ कर जिस ढंग से उनके सवालों का उत्तर दिया वह काबिले तारीफ रहा। महानायक अमिताभ बच्चन ने स्वयं उनकी प्रशंसा की थी। करछना विधायक उज्ज्वल रमण सिंह ने उषा यादव के घर पहुंच कर उन्हें पुष्प भेंट कर बधाई दी। इस मौके पर सपा नेता दिलावर सिंह, लल्लन सिंह, नीरज यादव, पप्पू यादव चेयरमैन सिरसा, संतोष यादव, उषा देवी के पति धमेंद्र यादव, महेंद्र सिंह सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

रीना को मिली अमिलियां कलां गांव के प्रधान पद की जिम्मेदारी

विकास खंड उरुवा के रिक्त पड़े प्रधान पद पर ग्राम पंचायत सदस्य रीना श्रीवास्तव को ग्राम प्रधान पद की जिम्मेदारी सौंपी गई। बता दें कि अमिलियां की ग्राम प्रधान रेखा तिवारी का बीते 6 जुलाई को बीमारी के चलते निधन हो गया था। उसके बाद से ग्राम प्रधान का पद रिक्त पड़ा था और विकास से जुड़े कार्य प्रभावित हो रहे थे। ऐसी दशा में जिलाधिकारी भानु चंद्र गोस्वामी के दिशा निर्देशन में उरुवा ब्लाक के अधिकारियों ने ग्राम पंचायत सदस्य रीना श्रीवास्तव को प्रधान पद की जिम्मेदारी सौंप दी। प्रधान बनाऐ जाने के बाद रीना श्रीवास्तव ने कहा कि गांव के रुके हुए विकास कार्यों को पूरा कराना उनकी पहली प्राथमिकता है।

 

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस