Move to Jagran APP

शादी का झांसा देकर प्रतियोगी छात्रा से दुष्कर्म Prayagraj News

आरोप है कि फोन पर बातचीत करते-करते दोस्ती प्रेम संबंध में बदल गई। तब अंकित उससे मिलने जुलने भी लगा। 2015 में उसे न्यू प्रयाग होटल ले गया और दुष्कर्म किया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Thu, 20 Jun 2019 09:00 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jun 2019 10:10 AM (IST)
शादी का झांसा देकर प्रतियोगी छात्रा से दुष्कर्म  Prayagraj News
शादी का झांसा देकर प्रतियोगी छात्रा से दुष्कर्म Prayagraj News

 प्रयागराज, जेएनएन : शादी का झांसा देकर एक प्रतियोगी छात्रा से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीडि़ता ने कर्नलगंज थाने में अंकित सिंह पुत्र हरिशंकर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मामले की रिपोर्ट दर्ज कर जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच में मामला प्रेम प्रसंग का नजर आ रहा है। जांच के बाद ही मामले की हकीकत सामने आएगी। 

loksabha election banner

 अभियुक्त सरकारी स्कूल में शिक्षक है। वह मऊ जिले के घोसी थाना क्षेत्र स्थित माऊरबोझ गांव का निवासी है।पीडि़ता सोरांव थाना क्षेत्र के रहने वाली है। 2014 में वह इलाहाबाद विश्वविद्यालय में बीए की पढ़ाई कर रही थी। इसी दौरान उसकी दोस्ती अंकित से हुई थी। आरोप है कि फोन पर बातचीत करते-करते दोस्ती प्रेम संबंध में बदल गई। तब अंकित उससे मिलने जुलने भी लगा। 2015 में उसे न्यू प्रयाग होटल ले गया और दुष्कर्म किया। विरोध पर उससे शादी करके गांव ले जाने की बात कही।
 आरोप है कि वह पांच साल तक दुष्कर्म करता रहा। 2018 में अंकित की सरकारी स्कूल में शिक्षक के पद पर नौकरी लग गई। छात्रा ने शादी का दबाव बनाया तो अपने रिश्तेदारों के साथ उसे आजमगढ़ ले गया और छोड़कर चला गया। यह भी आरोप है कि गांव पहुंचने पर अंकित के पिता व अन्य लोगों ने उसकी पिटाई करते हुए धमकी दी। वहां से बचकर चली आई। इसी बीच अंकित ने शादी कर ली। फिलहाल इंस्पेक्टर कर्नलगंज अनूप सिंह का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा लिखकर जांच की जा रही है। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.